क्रिसमस पर आलिया-रणबीर ने फैंस को दिया सरप्राइज, दिखाई राहा की झलक

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया. क्रिसमस सेलिब्रेशन में आलिया भट्ट ने अपने क्यूट लुक से सभी को अपना दीवाना बना दिया. 

लाइम कलर की फ्रिल्ड ड्रेस में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस ड्रेस के साथ आलिया भट्ट ने बेहद क्यूट रेनडियर हेयरबैंड लगाए हुए थे.

दूसरी ओर रणबीर ने कैज़ुअल, लेकिन स्टाइलिश लुक चुना. उन्होंने सफेद टी-शर्ट और काले वेस्टकोट के साथ बेज कलर की पैंट पहनी थी.

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम से भी इस पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में आलिया और रणबीर कपूर काफी कोजी और रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

 वहीं, क्रिसमस ट्री पर आलिया और राहा दोनों के नाम की डेकोरेशन की हुई है. हालांकि, पार्टी के दौरान राहा की कोई झलक नहीं दिखाई दी.

लेकिन क्रिसमस के खास दिन पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने दुनिया को लाडली का चेहरा दिखा दिया है. 

क्रिसमस पर राहा की पहली झलक कपल ने खुद फैंस को दिखाई तो उनका मानो दिन ही बन गया. बेहद ही क्यूट राहा के चेहरे में आलिया और कपूर परिवार की झलक दिखी. 

खूबसूरत फ्रॉक, दो क्यूट पॉनीटेल और लाल रंग के शूज पहने राहा क्रिसमस के लिए पूरी तरह रेडी थीं. रणबीर गोद में राहा को उठाकर लाए और पैपराजी से उन्हें मिलवाया.

वही जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो छा गईं.

वहीं इस दौरान रणबीर ने लाडली को गोद से नीचे उतारकर खड़ा करने की भी कोशिश की.

लेकिन वो पापा की गोद में ही रहना चाहती थीं. रणबीर और आलिया दोनों ही इस दौरान बेटी राहा पर प्यार लुटाते दिखे.

राहा के चेहरे को देखने के लिए फैंस काफी बेकरार थे.

अब फैंस की इच्छा का ख्याल रखते हुए कपल ने बेटी को सबसे मिलवा दिया है.

राहा की आंखें हुबहू दादा ऋषि कपूर की तरह हैं तो वहीं स्माइल और चेहरे की बनावट आलिया से मिलती हैं.