UP News: ‘हम दुआ करते हैं बाबरी मस्जिद हमें मिले’, सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के बिगड़े बोल 

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Shafiqur Rahman Barq Controversial Statement: समाजवादी पार्टी के संभल से सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने इस बार राम मंदिर और अयोध्या को लेकर विवादास्पद बयान दिया है. अपने बयान को लेकर वो एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने इस बार अयोध्या में होने वाली राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बारे में है. उन्होंने कहा कि मंदिर का निर्माण इंसानियत, धर्म और कानून के खिलाफ है. सांसद बर्क का कहना है कि 22 जनवरी को अल्लाह से दुआ करेंगे कि अल्लाह ताला हमसे जो हमारी बाबरी मस्जिद छीन ली गई वह हमें वापस दे दी जाए. वहीं, उनसे जब पूछा गया कि क्या वो राममंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे. उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि कोई सवाल ही नहीं उठता.
संभल से सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने विवादित बयान देते हुए कहा, “मंदिर का निर्माण इंसानियत, धर्म और कानून के खिलाफ है. सरकार की ताकत के बल पर बाबरी मस्जिद हमसे छीन ली गई.’ उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब कोर्ट ही गलत फैसले देने लगे तो हम भी क्या कर सकते हैं.” उन्होंने कहा कि हम सभी मिलकर यही दुआ करेंगे कि जो बाबरी मस्जिद छीन ली गई थी वह वापस मिल जाए.

प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारी तेज 

जानकारी दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह होना है. इसके लिए तैयारियां अंतिम चरण में चल रही हैं इस कार्यक्रम में पीएम मोदी भी शिरकत करेंगे. इसके अलावा देश के अलग-अलग क्षेत्रों की तमाम हस्तियों को भी न्योता भेजा गया है. अन्य लोगों को निमंत्रण भेजने का काम किया जा रहा है. वहीं, बुलावे के सवाले पर शफीकुर्रहमान ने कहा कि वह तो अयोध्या बिल्कुल भी नहीं जाएंगे.
सपा सांसद ने कहा कि मैं तो वहां बिल्कुल नहीं जाऊंगा. मेरी मस्जिद जमाने से वहां बनी हुई थी इन लोगों ने सरकार की ताकत के बल पर उसे छीन लिया. उस मस्जिद को शहीद कर दिया गया और अब वहां मंदिर बनाया जा रहा है. यह कानून और इंसानियत के खिलाफ है.
Latest News

पत्नी मेलानिया की आत्मकथा प्रकाशित होने से पहले ट्रंप ने कह दी ये बात, बोले- ‘इसे मत खरीदो…’

Melania Autobiography: अमेरिका में 5 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होने हैं. ऐसे में डेमोक्रेट्स की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार...

More Articles Like This