Salman Khan Birthday: सलमान खान के बर्थडे पर बॉबी देओल ने मचाया धमाल, एक्टर को गाल पर किस करते हुए शेयर की तस्वीर

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Salman Khan Birthday: बॉलीवुड दबंग हीरो सलमान खान (Salman Khan) आज 27 दिसंबर को अपना 58वां बर्थडे मना रहे हैं. एक्टर ने अपने दोस्तों और परिवार मौजूदगी में इस खास दिन को सेलिब्रेट किया. उनके इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस ने भी उन्हें बधाइयां दी हैं. वहीं, बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी सलमान को ऐसे अंदाज में विश किया है कि फैंस दोनों का बॉन्ड देखकर दिल हार बैठे हैं.

बॉबी देओल ने सलमान को किया किस

सलमान के जन्मदिन पर बॉबी देओल ने खूब धमाल मचाया. बॉबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो में वो सलमान खान को गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं. दूसरी फोटो में दोनों ने एक साथ पोज दिया है. बॉबी देओल ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘मामू आई लव यू’. बता दें कि दबंग खान और बॉबी देओल ‘रेस 3’ में एक साथ नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- Dunki Box Office Collection: 6वें दिन ही किंग खान की ‘डंकी’ का बजा बैंड, जानें अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पोस्ट पर सेलेब्स ने किया रिएक्ट

सलमान खान और बॉबी देओल के इस मजेदार पोस्ट पर सेलेब्स के साथ-साथ फैंस के भी जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. सनी देओल (Sunny Deol) ने भी उनकी इस पोस्ट पर प्यार भरा रिएक्शन दिया है. वहीं, राहुल देव, नवाब शाह और नंदिता महतानी समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी कमेंट में अपना प्यार दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बॉबी देओल के कमबैक में सलमान ने की मदद

बता दें कि सलमान खान स्टारर ‘रेस 3’ से बॉबी देओल ने कमबैक किया था. हाल ही में ‘कॉफी विद करण 8′ (Coffee with karan) में बॉबी देओल अपने भाई सनी देओल के साथ नजर आए थे. उन्होंने शो में अपने कमबैक को लेकर खुलासा किया था कि, सलमान खान ने उनके बुरे वक्त में मदद की थी. उन्होंने आगे कहा, “सलमान ने एक बार मुझसे कहा था कि जब मेरा करियर ठीक नहीं चल रहा था, मैं तेरे भाई (सनी देओल) की पीठ पर चढ़ गया था. मैं आगे बढ़ा. फिर मैं संजय की पीठ पर चढ़ गया और आगे बढ़ा.” तब उनकी बात सुनकर बॉबी ने भी उनसे कहा, “मामू, तो मुझे तेरी पीठ पर चढ़ने दे ना.” जिसके बाद सलमान में रेस 3’ के लिए बॉबी को फोन किया.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This