PM का अयोध्या दौराः डिप्टी CM ने लगाया झाड़ू, उठाया कूड़ा, अयोध्या में कर रहे कैंप

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ayodhya: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या दौरे को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां चल रही है. इन तैयारियों को लेकर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 30 दिसंबर तक अयोध्या में ही कैंप करेंगे. डिप्टी सीएम सोमवार की सुबह ही अयोध्या पहुंच गए थे.

डिप्टी सीएम ने स्वच्छता का दिया संदेश
अयोध्या धाम को स्वच्छ नगरी बनाने के लिए बुधवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने झाड़ू लगाकर और कूड़ा उठाकर स्वच्छता का संदेश दिया. उन्होंने अनवरत चलने वाले स्वच्छता अभियान से जुड़ने के लिए नगरवासियों का आह्वान किया.

जहां जन्मे राम, स्वच्छ रहे वह अयोध्या धाम
डिप्टी सीएम ने कहा कि अयोध्या को विश्व स्तरीय नगरी का स्वरूप दिया जाना है. इसके लिए सबसे पहले इसे स्वच्छ बनाना होगा. यह काम सिर्फ सरकारी विभागों के भरोसे नहीं छोड़ा जा सकता है. स्वच्छता के लिए हर अयोध्यावासी को अपनी भागीदारी निभानी होगी. उन्होंने नारा दिया, जहां जन्मे राम, स्वच्छ रहे वह अयोध्या धाम.

मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम एयरपोर्ट का निरीक्षण किया
डिप्टी सीएम ने अयोध्या में बन रहे मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम एयरपोर्ट का निरीक्षण भी अफसरों के साथ किया. मौर्य ने एयरपोर्ट पर रनवे, कार्यालय आदि का निरीक्षण किया। अफसरों से अब तक की तैयारियों और नागरिक सुविधाओं के संबंध में जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

Latest News

Stock Market: तेजी के साथ शेयर बाजार की शुरुआत, जानें सेंसेक्स-निफ्टी की ओपनिंग लेवल

Stock Market: हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार मजबूती के साथ खुला. बॉम्बे स्टॉक...

More Articles Like This