सीएम हाउस खाली करते ही शिवराज सिंह ने किया भावुक पोस्ट, लिखा, ‘मेरा पता जरूर बदल रहा है, लेकिन…’ 

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Shivraj Singh Chouhan New Address: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने आज अपना पुराना बंगला खाली कर दिया. इसके साथ ही शिवराज सिंह का पता बदल गया. शिवराज सिंह यहां पर डेढ़ दशक तक बतौर एमपी के सीएम रहते हुए निवास किए थे. हाल ही में विधानसभा चुनाव के बाद मध्य प्रदेश में बीजेपी को भारी जीत मिली, इसके बाद राज्य में सरकार तो बीजेपी की बनी, लेकिन मुख्यमंत्री बदल गया, अब राज्य के सीएम मोहन यादव हैं. ऐेसे में शिवराज सिंह को दूसरा बंगला आवंटित किया गया है. अपने नए आवास का पता भी पूर्व सीएम ने बताया है.

मेरा पता भले बदल गया, लेकिन…

सीएम आवास खाली करने के साथ ही शिवराज सिंह चौहान नए आवंटित पते पर शिफ्ट हो गए. इस दौरान उन्होंने एक पोस्ट भी किया. इस पोस्ट में उन्होंने अपना नया पता भी बताया. उन्होंने इस दौरान कहा कि भले ही मेरा पता बदल गया है, लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले रहेंगे.

पूर्व सीएम ने किया पोस्ट 

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर एक फोटो और एक वीडियो साझा किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा “मैं आज मुख्यमंत्री निवास से विदा ले रहा हूं, यह निवास के साथ-साथ मेरी कर्मस्थली भी रहा है. आज पता बदल रहा है, लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले रहेंगे.”

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने यह भी लिखा कि जनसेवा का यह संकल्प मेरे नये पते B-8, 74 बंगले से भी जारी रहेगा. जब भी आपको अपने भैया, अपने मामा की सहायता की जरूरत हो, आप बेहिचक घर पधारिये. मैं आपकी सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा, यह मैं आपको वचन देता हूं.
Latest News

इस दिन Ranveer Singh शुरू करेंगे Don 3 की शूटिंग, 2025 में रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फरहान अख्तर की मच अवेटेड फिल्म डॉन 3 की शूटिंग का आगाज करने...

More Articles Like This