Vastu Tips: अपनी कार में जरूर रखें ये चार चीजें, इनमें बड़ी से बड़ी दुर्घटना टालने की है ताकत

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Vastu Tips For Car: आज के समय में लगभग सभी लोगों के पास वाहन है. वाहन की वजह से कभी तो कोई न कोई हादसा हो ही सकता है, चाहे वो छोटा हो या बड़ा. ऐसे में आपको परेशान होने की कोई आवश्‍यकता नहीं है. आज हम आपको ऐसे ही कई समस्‍याओं से छुटकारा दिलाने वाले उपायों के बारें में बताने वाले है.

वास्‍तु शास्‍त्र में कई ऐसे चीजों के बारे में बताया गया है जिससे आप अपनाकर राहत पा सकते है. यदि आपके पास चार पहिया वाहन है, तो उससे जुड़ी कई ऐसी बातें हैं जिन्हें ध्यान में रखकर आप जीवन में आने वाली परेशानियों को काफी हद तक कम कर सकते हैं. तो चलिए जानते है उन वस्‍तुओं के बारे में जो आपके लिए लाभकारी सिद्ध हो सकती है…

भगवान की मूर्ति
वास्तु शास्त्र के मुताबिक, यदि आप कार में भगवान की मूर्ति रखते हैं तो इससे वास्तु दोष दूर हो सकता है. यदि मूर्ति रखने में असमर्थ हैं, तो भगवान से जुड़ी कोई वस्तु जैसे भगवान शिव का डमरू, भगवान कृष्ण का मोर पंख या देवी माता की चुनरी भी रख सकते हैं.

पानी की बोतल
वास्तु शास्त्र के मुताबिक अगर आप अपनी कार में पानी से भरी बोतल रखते हैं, तो इस उपाय से जल तत्व को मजबूती मिलती है और लोहे से संबंधित कोई भी वास्तु दोष दूर हो सकता है.

काला कछुआ
आपको बता दें कि वास्तु शास्त्र में काले कछुए को विशेष महत्व दिया गया है. यदि आप चाहते हैं कि आपके कार से नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाए और किसी तरह की परेशानी ना आए तो आप अपनी कार में काले रंग का कछुआ रख सकते हैं. यह आपके लिए बेहद लाभकारी सिद्ध हो सकता है.

चाइनीज सिक्के
वास्तु शास्त्र के मुताबिक यदि आप अपनी कार में चाइनीस सिक्के लगाते हैं तो इससे वाहन के रंग, साइज, इंटीरियर और डिजाइन के बीच एक बैलेंस बन जाएगा और उसमें उत्पन्न हुआ वास्तु दोष समाप्त हो सकता है. इसके अलावा इस उपाय से आपको धन लाभ भी हो सकता है.

ये भी पढ़े: Vastu Tips For Business: कारोबार में होगा मनचाहा मुनाफा, सिर्फ करना होगा ये आसान उपाय

 

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This