Hyundai की ब्रांड एंबेसडर बनी Deepika Padukone, अभिनेत्री ने जाहिर की खुशी

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Auto Desk: भारतीय बाजार में लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को ब्रांड एंबेसडर बनाया है. कंपनी का मानना है कि दीपिका पादुकोण के आने से कंपनी को भी फायदा है. अभिनेत्री इस समय युवाओं में सबसे ज्‍यादा पॉपुलर है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खास पहले से ही कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं.

दीपिका पादुकोण को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया 

खास बात ये है कि दीपिका पादुकोण को ऐसे समय में ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है, जब कंपनी अपनी नई क्रेटा को लॉन्च करने वाली है. कंपनी की क्रेटा मार्केट में अधिक बिकती है. ऐसे में कंपनी अपने इस सफर को आगे और तेजी के साथ बढ़ाने की योजना बना रही है. इस साल हुंडई की ओर से एक्सटर को लॉन्च किया गया था. जिसको लोगों द्वारा काफी अधिक पसंद किया गया है. इस कार के कीमत के कारण अधिक पसंद किया गया है.

Hyundai के CEO ने क्या कहा?
नियुक्ति के बारे में बात करते हुए, हुंडई मोटर इंडिया के सीईओ, तरुण गर्ग ने कहा, “हम अभिनेता दीपिका पादुकोण को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करके खुश हैं. हमें उम्मीद है कि उनके आने से कंपनी को फायदा होगा.”

दीपिका ने भी जाहिर की खुशी
दीपिका पादुकोण ने ब्रांड़ एंबेसडर बनाए जाने पर अपनी खुशी जाहिर की और कहा, “मैं हुंडई के साथ जुड़कर खुश हूं. ऐसे ब्रांड के साथ जुड़ना सम्मान की बात है, जिसके पास ऐसे वाहन तैयार करने की समृद्ध विरासत है, जो बेहतर प्रदर्शन के साथ समय की कसौटी पर भी खरे उतरे.”

ये भी पढ़े: Tech News: भारत के बाद अब इस देश में हुई Redmi 13C की एंट्री, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Latest News

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव कराने के लिए सेंगे हसनान सेरिंग ने की भारत की सराहना, जानें क्या कहा…

PoJK: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव कराने के लिए गिलगित-बाल्टिस्तान के प्रमुख राजनीतिक कार्यकर्ता सेंगे हसनान सेरिंग ने भारत की...

More Articles Like This