Rashifal: साल का पहला दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा, जानिए दैनिक राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 01 January 2024: आज 01 जनवरी को पौष माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी और सोमवार का दिन है. आज के दिन देवों के देव महादेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज साल 2024 का पहला दिन है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः आज का दिन शानदार रहेगा. व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. संपत्ति के क्रय-विक्रय से पहले अच्छी तरह पड़ताल कर लें.

वृषभः आज आप मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. ऑफिस के कार्यों का दबाव बढ़ेगा. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

मिथुनः मन प्रसन्न रहेगा. दोस्तों के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं. परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा. बातचीत पर संयम बरतें. वाहन की खरीददारी के लिए दिन शुभ है.

कर्कः घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आज का दिन मौज-मस्ती में बीतेगा. संतान की तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

सिंहः अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. भाई-बहन के साथ घूमने जा सकते हैं. बिजनेस में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

कन्याः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. महिला मित्र से खटपट हो सकती है. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. संतान के सेहत का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ें- Shaadi Vivah Muhurat: साल 2024 में कब कब बजेगी शहनाई, देखिए शादियों के मुहूर्त की पूरी लिस्ट

तुलाः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पढ़ाई लिखाई में मन लगेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. भूमि-भवन के क्रय-विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है.

वृश्चिकः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

धनुः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. मित्रों के साथ घूमने की प्लानिंग बना सकते हैं. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे.

मकरः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. छोटी-मोटी यात्रा पर जा सकते हैं. परिजनों के साथ पिकनिक पार्टी मना सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें. खर्चों की अधिकता रहेगी.

कुंभः आज का दिन शानदार रहेगा. किसी कार्य को लेकर मन में उत्साह का माहौल रहेगा. परिजनों के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. यात्रा के योग हैं.

मीनः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. लवमेट के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. नौकरी में तरक्की के योग हैं. कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले सोच-विचार लें.

ये भी पढ़ें- 01 January 2024 Ka Panchang: सोमवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Stock Market: तेजी के साथ शेयर बाजार की शुरुआत, जानें सेंसेक्स-निफ्टी की ओपनिंग लेवल

Stock Market: हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार मजबूती के साथ खुला. बॉम्बे स्टॉक...

More Articles Like This