Delhi Shopping Destinations: गर्ल्स शॉपिंग के लिए दिल्ली की ये जगहें हैं एकदम बेस्ट, डिजाइनर कपड़ों के साथ मिलेगा लेटेस्ट कलेक्शन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Delhi Shopping Destinations: दिल्ली को दिलवालों का शहर कहा जाता है. इस शहर में आप कम पैसों में भी गुजर-बसर कर सकते हैं. यहां खाने-पीने से लेकर घूमने जैसी चीज़ें बेहद कम कीमत पर मिलती हैं. यहां शॉपिंग के भी ऐसे-ऐसे ठिकाने मौजूद हैं, जहां से आप हर तरह के कपड़ों की बजट में खरीदादारी कर सकती हैं. आप अगर दिल्ली में नई हैं और ऐसी ही जगहों की तलाश कर रही हैं, तो चलिए लेकर चलते हैं आपको ऐसी ही कुछ शानदार जगहों पर…

सरोजिनी नगर
सरोजिनी नगर गर्ल्स शॉपिंग का ऐसा ठिकाना है, जहां आप कपड़ों से लेकर फुटवेयर्स, ज्वै लरी डे टू डे मतलब हर एक चीज़ की खरीददारी बेहद कम कीमत में कर सकती हैं. इस मार्केट में हर दिन ही खचाखच भीड़ रहती है. फॉर्मल कपडे चाहिए या नॉर्मल, ट्रैवल से जुड़े कपड़े लेने हों या फिर पार्टी वेयर इस मार्केट में आपको जरूरत का हर सामान बजट रेंज में मिल जाएगा.

लाजपत नगर
लाजपत नगर दूसरी ऐसी जगह हैं, जो लेडीज़ शॉपिंग के लिए बेस्ट है. वैसे तो इस मार्केट को ट्रेडिशनल वेयर्स के लिए ज्यादा पसंद किया जाता है. क्यों कि यहां आपको एकदम लेटेस्ट और स्टाडइलिश ट्रेडिशनल वेयर्स देखने को मिल जाएंगे. आप अगर फैब्रिक लेकर अपना कुछ मनपसंद बनवाना चाहती हैं, तो कोई दिक्कत नहीं. यहां कई सारे फैब्रिक की भी दुकानें हैं.

जनपथ
जनपथ में मोलभाव बहुत चलता है. यहां आप 800 रूपए की चीज़ को बार्गेनिंग करवाकर 300 रूपए में खरीद सकती हैं. यहां मिलने वाले कपड़े काफी स्टाइलिश भी होते हैं. जनपथ शॉपिंग के लिए सेलिब्रिटीज की भी फेवरेट जगह है.

चांदनी चौक
चांदनी चौक सिर्फ शॉपिंग के लिए ही बेस्टप नहीं, बल्कि यहां से आप रोजाना की जरूरत का सामान भी सस्ते में खरीद सकती हैं. आर्टिफिशियल ज्वैलरी हो, सूट, साड़ी, फुटवेयर्स, घर सजावट या फिर खानपान की चीज़ें. इससे सस्ती और अच्छी दूसरी कोई जगह आपको नहीं मिलेगी.

ये भी पढ़े: New Year 2024: पीएम मोदी और CM योगी ने देशवासियों को नए साल की दी शुभकामनाएं, लिखा ये खास संदेश

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This