ओवैसी देश के युवाओं को भड़काने का कर रहे काम, AIMIM प्रमुख पर जमकर बरसे केंद्रीय मंत्री

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Giriraj Singh On Owaisi: अयोध्या के राममंदिर में श्रीराम लला की प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां तेज हैं. अयोध्या के राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे पक्ष-विपक्ष के बीच जुबानी जंग उतनी ही तेज होती जा रही है. हाल ही में एआइएमआइएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि युवाओं को जागना चाहिए. कहीं ऐसा ना हो कि उनके सामने ही मस्जिदें शहीद होती रहें.

उनके इस बयान पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है. गिरिराज सिंह ने एआइएमआइएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह युवाओं को भड़का रहे हैं.

यह भी पढ़ें: यूपी की इन सीटों पर कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी उतारने की जताई इच्छा, गठबंधन के सहयोगियों के सामने रखी डिमांड

गिरिराज सिंह ने ओवैसी पर साधा निशाना

एक ओर जनवरी के महीने में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है. दूसरी तरफ राम मंदिर को लेकर पक्ष विपक्ष में हो रही बयानबाजी ने सियासी पारा चरम पर पहुंचा दिया है. इस बीच केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह ने ओवैसी के विवादित बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि ओवैसी के अंदर जिन्ना का जिन्न प्रवेश कर गया है. ये भारत को तोड़ना चाहते हैं. वह युवाओं को भड़का रहे हैं.

अब सनातन हिंदू पुनर्जागरण का समय

जानकारी दें कि 22 जनवरी को अयोध्या के श्रीराम मंदिर में रामलला की भव्य प्राण प्रतिष्ठा होनी है. इस प्राण प्रतिष्ठा को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि पूरे देश में भगवान राम का ही डीएनए है. हिंदू-मुसलमान एक ही है. हम सब प्रभु श्रीराम के संतान हैं. हजारों साल सनातन हिंदू धर्म को सताया गया. कभी बाबर तो कभी गजनी तो कभी मुगल आक्रांताओं. उन्होंने कहा कि 22 जनवरी का समय अब सनातन हिंदू पुनर्जागरण का है. जागो और हर घर में दीपक जलाओ. साथ ही यह संकल्प लो कि फिर से कोई बाबर और गजनी नजर उठाकर न देखे.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This