India vs Afghanistan: विराट-रोहित की टी20 टीम में हो सकती है वापसी, IND vs AFG सीरीज के लिए घोषित होने वाली है टीम

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

India vs Afghanistan T20 Series: 11 जनवरी को मोहाली में भारत और अफगानिस्तान (IND Vs AFG) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज (T20 Series) खेली जाएगी. भारत में अफगानिस्तान तीन मैचों की सीरीज खेलेगा. बीसीसीआई ने अभी तक भारतीय टीम के खिलाड़ियों की घोषणा नहीं की है. टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम ने तैयारी कर ली है. इस बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक खुशखबरी सुनने को मिली है. खबरों के मुताबिक, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को टी20 टीम में मौका दिया जा सकता है. काफी वक्त से ये दोनों ही प्लेयर्स टी20 टीम से बाहर चल रहे हैं.

विराट और रोहित की होगी वापसी

भारत-अफगानिस्तान सीरीज के लिए बीसीसीआई शुक्रवार यानी 5 जनवरी को टीम का घोषणा कर सकता है. इससे पहले ये खबरें आ रही थी कि किंग कोहली और हिटमैन रोहित शर्मा की टी20 में वापसी हो सकती है. दरअसल साल 2022 में टी20 विश्व कप के सेमिफाइनल में हार के बाद दोनों ने एक भी टी20 सीरीज नहीं खेली. हालांकि, अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली इस सीरीज में दोनों भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं. बता दें कि ये टी20 सीरीज 11 जनवरी से 17 जनवरी के बीच आयोजित की जाएगी. आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) से पहले कोहली और रोहित को हाथ आजमाने के लिए अफगानिस्तान के खिलाफ उतार जा सकता है.

ये भी पढ़ें- ICC ने क्रिकेट के नियमों में किया बदलाव, अब विकेटकीपर नहीं उठा पाएगा स्टंपिंग का फायदा

हार्दिक पांड्या नहीं होंगे सीरीज का हिस्सा

बता दें कि इस टी20 सीरीज में भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) हिस्सा नहीं होंगे. वो लंबे समय से अपनी चोट के कारण कोई भी मुकाबला नहीं खेल रहे. वहीं, सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) भी चोटिल हैं. ऐसे में नए खिलाड़ी टीम का हिस्सा हो सकते हैं. बोर्ड भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों को अभी ब्रेक दे सकता है. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को आराम मिल सकता है. केपटाउन टेस्ट में बुमराह और सिराज ने टीम इंडिया को जीत दिलाने में काफी मदद की थी.

Latest News

Haryana Election 2024: पुलिस ने तीन वाहनों से बरामद किए करोड़ों रुपये

Haryana Election 2024: फरिदायाबद पुलिस चुनाव आचार संहिता के तहत चेकिंग अभियान चला रही है. इसी अभियान के तहत...

More Articles Like This