बेहद खूबसूरत हैं लक्षद्वीप की ये जगहें, मोह लेगी मन 

लक्षद्वीप भारत में गूगल पर सर्च किया जाने वाला 9वां मोस्ट सर्च्ड वर्ड बन गया है. इसका कारण है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्षद्वीप विजिट.

हाल ही में, प्रधानमंत्री के सोशल मीडिया अकाउंट से उनकी कुछ तस्वीरें साझा की गईं, जिनमें वे स्नॉर्कलिंग करते और लक्षद्वीप के बीच पर टहलते नजर आए.

इन तस्वीरों को देखने के बाद किसी का भी मन इस खूबसूरत द्वीप पर जाने और वहां की सुंदरता का आनंद उठाने का कर सकता है.

अगर आप भी अपनी अगली ट्रिप के लिए लक्षद्वीप को अपनी ट्रेवल डेस्टिनेशन चुनना चाहते हैं, तो आइए जानते हैं इस आइलैंड पर किन जगहों पर जा सकते हैं.

अगत्ती द्वीप फूड लवर्स के लिए एक परफेक्ट स्पॉट है. इस जगह आप कई सी फूड से लेकर शाकाहारी खाने तक कई फूड ऑप्शन्स मिल सकते हैं.

यहां काफी रिजॉर्ट भी हैं. साथ ही, यह जगह स्नॉर्कलिंग के लिए सबसे बेस्ट मानी जाती है, तो अगर आप चाहें तो, स्नॉर्कलिंग कर समुद्र के भीतर का आनंद भी ले सकते हैं.

अगर आप कुछ समय शोर-गुल से दूर बिताना चाहते हैं, तो आपके लिए कलपेनी द्वीप परफेक्ट जगह है. यहां आप स्कूबा डाइविंग का आनंद भी ले सकते हैं.

कदमत द्वीप लोकल डिशेज के लिए मशहूर है. यहां आप काइट सर्फिंग, स्नॉर्कलिंग कर सकते हैं. यहां आप इन स्पोर्ट्स का आनंद ले औरअपनी ट्रिप को याददगार बनाएं.

मिनिकॉय द्वीप लक्षद्वीप के सबसे प्रमुख भागों में से एक है.  इस द्वीप पर आप अपने परिवार के साथ कई बीच पर घूम सकते हैं और आप बोटिंग का आनंद भी ले सकते हैं.

यहां आप और भी कई वॉटर स्पोर्ट्स का मजा ले सकते हैं, जो आपकी ट्रिप को बेहद शानदार बना सकते हैं.