मालदीव में वेकेशन सेलिब्रेट करते थे ये बॉलीवुड सितारे, जानिए नाम 

लक्षद्वीप भारत में गूगल पर सर्च किया जाने वाला 9वां मोस्ट सर्च्ड वर्ड बन गया है. इसका कारण है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्षद्वीप विजिट.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मालदीव की तरफ से आए हेट भरे बयान के बाद बॉलीवुड सितारे भी भारतीय टूरिज्म को बढ़ावा देने की बात करते दिखाई दे रहे हैं.

लेकिन इससे पहले, कई सितारे ऐसे हैं, जिन्हें बार-बार मालदीव में वेकेशन सेलिब्रेट करते हुए देखा जाता है. इस लिस्ट में कई बड़े स्टार्स का नाम शामिल है.

आलिया भट्ट ने कई बार मालदीव की तस्वीरें भी साझा की हैं. यहां तक की न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए भी आलिया भट्ट मालदीव गई थीं. 

जाह्नवी कपूर को भी अक्सर मालदीव में स्पॉट किया जा चुका है. हालांकि, अब कयास लगाए जा रहे हैं कि जाह्नवी समेत तमाम सितारे लक्षद्वीप में ट्रिप का मजा लेते दिखेंगे.

सारा अली खान ने स्विमवीयर में कई बार मालदीव की की तस्वीरें साझा की है. एक दफा सारा को इब्राहिम और मां अमृता सिंह के साथ भी मालदीव में देखा गया था.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने कुछ समय पहले मालदीव की तस्वीरें साझा की थी, लेकिन अक्षय ने तो अब साफ कह दिया है कि वो भारत के टूरिज्म का आनंद उठाएंगे.

दिशा पाटनी भी मालदीव के नजारों का अक्सर आनंद उठाती दिखती हैं. मगर इन दिनों चल रहे विवाद के बाद यह साफ है कि अब सितारे मालदीव को बॉयकॉट करेंगे.