Hariharan Ram Bhajan: राम भक्ति में भाव विभोर कर देगा हरिहरन का यह भजन, पीएम मोदी भी हुए मुरीद

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Hariharan Ram Bhajan Sabne Tumhein Pukara Shree Ram Ji: अयोध्या में रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा में अब गिने चुने ही दिन बचे हुए हैं. 16 जनवरी से राम मंदिर में वैदिक अनुष्ठान कार्यक्रम शुरू हो जाएगा. इस समारोह को लेकर देश ही नहीं बल्कि विदेशों के भी राम भक्त उत्साहित हैं.

देश के बड़े बड़े गायक से लेकर कथावाचक तक भगवान राम की भक्ति में लीन हैं. लोग भगवान राम पर एक से एक मधुर और भाव विभोर कर देने वाले भजन गाना गाकर अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आए दिन सोशल मीडिया पर राम भजन शेयर कर भक्तों के उत्साह को बढ़ा रहे हैं. पीएम मोदी आए दिन कोई न कोई राम भजन शेयर कर रहे हैं.

हरिहरन के भजन को पीएम मोदी ने किया शेयर

आज मंगलवार की सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मशहूर गायक हरिहरन द्वारा गाए गए सुंदर भक्ति गीत “सबने तुम्हें पुकारा श्री राम जी” की प्रशंसा की. पीएम मोदी ने हरिहन का यह भजन अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस भजन को शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा है, ”हरिहरन जी के अद्भुत सुरों से सजा ये राम भजन हर किसी को प्रभु श्री राम की भक्ति में लीन कर देने वाला है. आप भी इस मनोहारी भजन का जरूर आनंद उठाएं.’

6 जनवरी को रिलीज हुआ था ये भजन

आपको बता दें कि इस भजन को 6 जनवरी को रिलीज किया गया था. इस खूबसूरत भजन को हरिहरन ने अपनी आवाज दी है. इस भजन के बोल दिलीप ताहिर के हैं और म्यूजिक डायरेक्टर उदय मजूमदार हैं. यह एल्बम ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ का एक भजन है. तीन दिन में ही इस राम भजन को लाखों लोग देख चुके हैं.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This