Ira Khan-Nupur Shikhare: वेडिंग फंक्शन में दूल्हे नुपुर शिखरे का दिखा गजब का अवतार,पजामा पार्टी में किया लुंगी डांस

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली आयरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) 3 जनवरी को रजिस्टर मैरिज की थी. अब कपल उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करने वाला है. उदयपुर में दोनों अपनी शादी के ग्रैंड फंक्शन को शानदार तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं. हाल ही में आयरा-नुपुर की मेंहदी की तस्वीरें सामने आई थीं. वहीं, अब पजामा पार्टी की वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. बीते दिन पजामा पार्टी रखी गई थी, जिसमें दूल्हे नुपुर शिखरे का एक अलग अंदाज देखने को मिला है.

नुपुर शिखरे ने पहनी लुंगी

आयरा-नुपुर की पजामा पार्टी का एक वीडियो सामने आया है. पार्टी में आयरा ने नाइट पहनी थी, तो वहीं उनके दूल्हे नुपुर शिखरे लुंगी में नजर आए. नुपुर अपने दोस्तों के साथ वेन्यू में एंट्री करते हैं, जिसमें सभी ने लुंगी पहनी थी. सारे दोस्तों के साथ नुपुर ‘लुंगी डांस’ गाने पर थिरकते नजर आए. नुपुर का जबरदस्त डांस मूव्स देखकर फैंस ने उन्हें काफी टैलेंटेड कहा. वहीं, आयरा अपने पति को चियरअप कर रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा नुपुर ने ‘जुगनू’ गाने पर भी मेहंदी सेरेमनी में डांस किया था.

ये भी पढ़ें- सलमान की सुरक्षा में चूक, पनवेल फार्म हाउस में फर्जी ID Card दिखाकर घुसे दो युवक, पुलिस ने हिरासत में लिया

 

किरण राव ने गाया गाना

आयरा और नुपुर के प्री वेडिंग फंक्शन का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें आयरा की सौतेली मां किरण राव ने गाना गाया. वहीं, उनके गाने के धून पर आयरा और नुपुर ने रोमांटिक डांस किया. वहां मौजूद सभी गेस्ट आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण का गाना एंजॉय कर रहे हैं. गाने का ये वीडियो किसी गेस्ट द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

शादी में करीबी लोग हुए हैं शामिल

आयरा और नुपुर ने 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज की थी. अब दोनों का पूरा परिवार शादी के लिए उदयपुर पहुंच गया. वहां दोनों के वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं, जो 10 जनवरी तक चलेंगे. दोनों की शादी में करीबी लोग ही शामिल हुए हैं. इस ग्रैंड वेडिंग के बाद 13 जनवरी को मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. रिसेप्शन में इंडस्ट्री, इंडस्ट्रलिस्ट और राजनीतिक को भी आमंत्रित किया जाएगा.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This