भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्में, देखने के लिए बेताब हैं फैंस

पिछला साल भारतीय सिनेमा के लिए बहुत अच्छा रहा है, जहां बॉक्स ऑफिस पर कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में आईं.

अब साल 2024 और भी अधिक रोमांचक होने वाला है. कुछ फिल्में ऐसी हैं जो पैन इंडिया लेवल पर भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्में बनने जा रही हैं.

'पुष्पा 2 द रूल' साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. ये 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

निर्माताओं ने 'आइकन' स्टार अल्लू अर्जुन का पहला पोस्टर जारी करके दर्शकों के उत्साह को और बढ़ा दिया है. 

'बघीरा' का टीजर अभिनेता मुरली के जन्मदिन पर जारी किया गया था, जिसमें दर्शकों को इसकी कठोर दुनिया की झलक मिली.

'बघीरा' एक अपकमिंग कन्नड़ फिल्म है, जो डॉ. सूरी द्वारा निर्देशित और निर्देशक प्रशांत नील द्वारा क्रिएट की गई है. ये इस साल की बड़ी एक्शन फिल्म होने वाली है.

'थंगालान' को चियान विक्रम और निर्देशक पा रंजीत बना रहे हैं. यह फिल्म 26 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह फिल्म वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है, जिसमें पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, पसुपति, डैनियल और हरिकृष्णन अंबुदुरई प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

शिवा द्वारा निर्देशित, 'कंगुवा' मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसमें सूर्या, बॉबी देओल, दिशा पटानी और जगपति बाबू मुख्य भूमिका में होंगे.

'कंगुवा' एक पीरियड एक्शन फिल्म है. ये फिल्म सबसे महंगी तमिल फिल्म बताई जा रही है, जिसे 2024 की शुरुआत में कई भाषाओं में रिलीज किया जएगा. 

'कांतारा' 2022 में रिलीज हुई और सबसे सफल फिल्मों में से एक रही.  दर्शक अभी भी ये फिल्म देखना पसंद करते हैं.

इसी बीच निर्माताओं ने 'कांतारा चैप्टर 1' की घोषणा कर दी. हाल ही में ऋषभ शेट्टी का रोमांचकारी लुक जारी किया गया, जिसके बाद फैंस की बेकरारी और बढ़ गई है.