Rashifal: बुधवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा? जानिए अपना राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 10 January 2024: आज 10 जनवरी, दिन बुधवार को पौष कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाएगी. आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार तो कुछ के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का बुधवार का राशिफल…

ये भी पढ़ें- 10 January 2024 Ka Panchang: बुधवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेषः आज का दिन शानदार रहेगा. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. नौकरी में तरक्की के चांस हैं. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. सेहत को लेकर सतर्क रहें. खानपान पर ध्यान दें.

वृषभः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. महिला मित्र के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा.

मिथुनः मन अज्ञात भय़ से परेशान रहेगा. विरोधी सक्रिय रहेंगे. ऑफिस में सहकर्मियों से बहस हो सकती है. किसी बात को लेकर मित्रों में खटपट हो सकती है. खानपान पर ध्यान दें.

कर्कः आज का दिन सामान्य रहेगा. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. वाणी पर संयम बरतें. वरना बनता हुआ कार्य बिगड़ जाएगा. नया निवेश के लिए दिन शुभ नहीं है.

सिंहः दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. व्यवसाय में नया निवेश के लिए दिन शुभ है. जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं.

कन्याः आज आप मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. कार्यों में अड़ंगा आने से परेशान हो सकते हैं. फिजुलखर्ची के चलते आर्थिक स्थित प्रभावित होगी. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Kala Dhanga Bhandhne Ke Niyam: काला धागा बांधते समय भूलकर भी ना करें ये गलती, वरना हो जाएंगे तबाह

तुलाः आज आपको बहुत सोच-समझकर कदम रखने की जरुरत है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. नुकसान हो सकता है. विवाद से दूर रहें.

वृश्चिकः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. अचानक धन मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. धन लाभ संभव है.

धनुः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. फिजुलखर्ची के चलते आर्थिक स्थित प्रभावित होगी. वाणी पर संयम बरतें. लव पार्टनर से विवाद हो सकता है.

मकरः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. विरोधी आपके कार्यों में अड़ंगा डाल सकते हैं. वाणी पर संयम बरतें. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

कुंभः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. किसी वरिष्ठ अधिकारी से विवाद हो सकता है. उधारी देने से बचें. वरना आपका पैसा फंस सकता है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

मीनः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. वेतन में बढ़ोत्तरी संभव है. बड़े बुजुर्गों के सेहत का ख्याल रखेें.

ये भी पढ़ें- Udhar Paisa Pane Ke Upay: एक झटके में मिलेगा उधारी फंसा पैसा, बस करना होगा ये आसान उपाय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

पेजर ब्लास्ट के बाद लोगों में दहशत, अपना ही मोबाइल और लैपटॉप प्रयोग करने में लग रहा डर

lebanon pager blast: मंगलवार को लेबनान उस समय दहल उठा जब लेबनान की राजधानी बेरूत समेत देश के कई...

More Articles Like This