एक ऐसी महिला जिसको बंदरों ने पाला, जानिए लेडी टार्जन की कहानी 

आपने बचपन में टार्जन या मोगली जरूर देखा होगा, वो जंगल में जानवरों के साथ रहते हैं.

लेकिन ये केवल रील लाइफ नहीं एक महिला के असल जिंदगी की कहानी है.

उस महिला की बेटी ने बताया कि उसकी मां भी बचपन में जंगल में रही है. उसे बंदरों ने पाला है. उसकी मां रियल लाइफ लेडी टार्जन की तरह जिंदगी बिता रही है.

लेडी टार्जन की बेटी वैनेसा फोरेरो 40 साल की हैं. 7 साल की उम्र में उन्हें पता चला कि उनकी मां मरीना चैपमैन बचपन में किडनैप हुईं थीं.

मरीना का जन्म कोलंबिया में हुआ था. जब वो 4 साल की थीं, तब उन्हें मानव तस्करों ने किडनैप कर लिया था. इसके बाद वो रेनफॉरेस्ट में गुम हो गईं.

बताया जाता है कि 10 साल की उम्र तक यानी 6 साल बंदरों के साथ रहीं. उन्हें कैपुचिन बंदरों ने पाला. 6 साल बाद वो शिकारियों को मिलीं. शिकारियों ने उन्हें बेच दिया.

हालांकि, उन्हें वहां से भगा दिया गया, क्योंकि वो बहुत जंगली थीं. शहरी तौर तरीका भी नहीं पता था.

जब मरीना स्कूल में थीं, तो वो बंदरों की तरह आवाजें निकालती थीं और पेड़ पर चढ़ जाती थीं.

वैनेसा फोरेरो ने बताया कि एक बार जब उसके पिता यूके गए, तब मरीना (मां) से वो चर्च में मिले. दोनों के बीच बातें हुईं, नजदीकियां बढ़ीं और प्यार हो गया और शादी हो गई.

हालांकि, 15 साल बाद उनकी शादी टूट गई. इसके बाद मरीना ने ब्रिटेन छोड़ दिया और जंगल में लौट गईं. अभी 73 साल की मरीना Sierra Nevada de Santa Marta नाम के पहाड़ी इलाके में रहती हैं.

उन्होंने 2013 में एक किताब लिखी थी, द गर्ल विध नो नेम. इसमें उन्होंने बताया कि साल 1954 में उन्हें किडनैप कर लिया गया था. अभी उनका हंसता खेलता परिवार है. जो उनसे मिलने जंगल में जाता है.