Lok Sabha Elections 2024: BJP जल्द जारी करेगी लोकसभा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानिए कहां से लड़ेंगे PM मोदी?

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने बचे हैं. सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार प्रसार में लग गईं हैं. वहीं, लगातार तीसरी बार लोकसभा चुनाव जीतने की रणनीति के साथ आगे बढ़ रही भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक बार फिर 2019 वाली स्ट्रेटजी को अपनाने का फैसला किया है. मीडिया सूत्रों की माने तो बीजेपी उम्मीदवारों की पहली सूची जल्द ही जारी करेगी.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के बाद लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगेगी BJP, UP में होेगी ताबड़तोड़ रैली

इस महीने के अंत तक आ सकती है पहली सूची

लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी हैट्रिक लगाने की कोशिश में जुट गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी ने चुनाव के लिए प्रत्याशियों की सूची बनानी भी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि बीजेपी अपने उम्मदवारों की पहली सूची इस महीने के अंत तक जारी कर सकती है. पहली सूची में पीएम मोदी का भी नाम शामिल रहेगा. सूत्रों की माने तो पीएम मोदी एक बार फिर वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें-  Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले BJP ने बनाई रणनीति, अबकी बार 400 पार…!

अयोध्या कार्यक्रम के बाद होगी बैठक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद 22 जनवरी से 31 जनवरी के बीच बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हो सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी हो सकती है. माना जा रहा है कि अगर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनाव मैदान में उतरते हैं तो उनका नाम भी पहली लिस्ट में शामिल हो सकता है.

ये भी पढ़ें- BJP Strategy For Lok Sabha Election: खरमास बाद भाजपा घोषित करेगी लोकसभा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, इन सीटों पर विशेष फोकस

ये भी पढ़ें- Sansad Survey: BJP सांसदों की बढ़ सकती है टेंशन, लोकसभा चुनाव से पहले हर सीट से मांगे 3 नाम

Latest News

21 September 2024 Ka Panchang: शनिवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

21 September 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त देखा...

More Articles Like This