बाबा विश्वनाथ के दरबार से जाएगा रामलला के लिए खास तोहफा, त्रिशुल, डमरू समेत ये चीजें होंगी अर्पित

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ayodhya Ram Mandir News: अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बन रहा है. 22 जनवरी को रामलला भव्य राम मंदिर में विराजमान होंगे. रामलला के लिए देश-विदेश के भक्तों के साथ सभी प्रसिद्धि मंदिरों से खास तोहफे भेजे जा रहे हैं. इसी क्रम में वाराणसी स्थित बाबा काशी विश्वनाथ के दरबार से भी रामलला के लिए खास तोहफे भेजे जाएंगे.

बाबा विश्वनाथ को मिला निमंत्रण

दरअसल, 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए काशी के कई प्रबुद्धजन, संतों के पहले बाबा विश्वनाथ को निमंत्रण मिला है. 22 जनवरी को बाबा विश्वनाथ के प्रतिनिधि रामलला के दरबार में हाजिरी लगाएंगे. रामलला के लिए काशी विश्वनाथ धाम न्यास परिषद की तरफ से बाबा विश्वनाथ का प्रतीक त्रिशूल, डमरू और भस्म मुख्य रूप से जाएगा.

बाबा विश्वनाथ के प्रतिनिधि होंगे शामिल

आपको बता दें कि रामलला के प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में निमंत्रित लोग रामलला को अर्पित करने के लिए अलग-अलग सामग्रियां लेकर जा रहे हैं. इस कार्यक्रम के लिए बाबा विश्वनाथ को भी निमंत्रण मिला है. काशी विश्वनाथ न्यास परिषद के अध्यक्ष बाबा के प्रतिनिधि बनकर जाएंगे. बाबा विश्वनाथ के प्रतिनिधि रामलला के लिए इनके प्रतीक त्रिशूल, डमरू, भस्म लेकर जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: रामनगरी से कोई नहीं जाएगा भूखा, रामलला के दरबार में 45 जगहों पर चलेगा भव्य भंडारा

काशी विश्वनाथ धाम न्यास परिषद के अध्यक्ष बाबा विश्वनाथ के प्रतिनिधि के रूप में जाएंगे. न्यास परिषद द्वारा रामलला को अर्पित करने कि लिए सामग्रियों पर विचार बन रहा है, जिसमें ये तमाम सामग्रियां शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, न्यास परिषद के अध्यक्ष राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र से संपर्क करेंगे कि बाबा विश्वनाथ के दरबार से उन्हें किस सामग्री की आवश्यकता है, उस पर विचार बन सकता है.

Latest News

पेजर ब्लास्ट के बाद लोगों में दहशत, अपना ही मोबाइल और लैपटॉप प्रयोग करने में लग रहा डर

lebanon pager blast: मंगलवार को लेबनान उस समय दहल उठा जब लेबनान की राजधानी बेरूत समेत देश के कई...

More Articles Like This