रामभक्ति में डूबी सीमा हैदर, रामलला के दर्शन करने पैदल जाएंगी अयोध्या

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ram Mandir Ayodhya: अयोध्‍या रामंदिर में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा होने वाली है. इसे लेकर अयोध्‍या ही नहीं बल्कि देशभर में जश्न का माहौल है. रानगरी में 22 जनवरी से लेकर 25 मार्च तक कई खास कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए देश-विदेश के कोने-कोने से बड़ी बड़ी हस्तियां अयोध्या आ रही हैं. इसी बीच भारत में आकर रह रही पाकिस्‍तानी महिला सीमा हैदर भी अयोध्‍या (Ram Mandir Ayodhya) जाने वाली हैं. इसे लेकर सीमा हैदर मीडिया के बातचीत में अपनी तैयारी बता रही हैं. सीमा हैदर का बड़ा बयान सामने आया है.

पूरे परिवार के साथ अयोध्या जाएंगी सीमा

मालूम हो कि सचिन के प्‍यार में पड़ी सीमा हैदर अपने चार बच्‍चों के साथ भारत में ही रह रही है. आए दिन उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है. सुर्खियों में बनी रहने वाली सीमा हैदर का कहना है कि वे अपने पूरे परिवार के साथ राम मंदिर अयोध्या जाने की तैयारी कर रही हैं. सीमा हैदर ने कहा कि वे परिवार और अपने एडवोकेट भाई ए.पी सिंह के साथ पैदल अयोध्या जाने की प्लानिंग कर रही हैं.

अयोध्या जाना कौन नहीं पसंद करेगा

जब सीमा हैदर से जब पूछा गया कि यदि उन्हें प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का निमंत्रण मिले, तो क्‍या वे अयोध्या जाना पसंद करेंगी? इसका जवाब देते हुए सीमा ने कहा कि अयोध्या जाना कौन पसंद नहीं करेगा. इसे लेकर हमारी तैयारी चल रही है. मेरे एडवोकेट भाई ए.पी सिंह कह रहे थे कि हम अयोध्या दर्शन करने जरूर जाएंगे.

22 जनवरी के बाद बनाएंगी प्लान

सीमा ने आगे कहा कि रामलला की दर्शन के लिए मैं और मेरा पूरा परिवार पैदल जाएंगे. मैं दुआ करती हूं कि वह दिन जल्दी आए, जब हम रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जाएगें. 22 जनवरी बाद कोई सही डेट देखकर पैदल अयोध्या जाएंगे.

ये भी पढ़ें :- बाबा विश्वनाथ के दरबार से जाएगा रामलला के लिए खास तोहफा, त्रिशुल, डमरू समेत ये चीजें होंगी अर्पित

 

Latest News

सबसे बड़े श्रमिक संघ ‘टीमस्टर्स’ ने उठाया बागी कदम, अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव आया दिलचस्प मोड़

Ameriaca Presidential Election: अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव को लेकर खबर है. यहां पर होने वाले राष्ट्रपति चुनाव...

More Articles Like This