Surya Gochar 2024: सूर्य का मकर राशि में गोचर, आज से चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Surya Gochar 2024: ग्रहों के राजा सूर्य को सभी ग्रहों में सबसे प्रमुख माना जाता है. आज यानी 14 जनवरी की देर रात 2 बजकर 43 मिनट पर सूर्य धनु राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश करेंगे. जिसके बाद 15 जनवरी को मकर संक्रांति का त्यौहार मनाया जाएगा. मकर राशि में प्रवेश करते ही सूर्य देव उत्तरायण हो जाते हैं. ज्योतिष की माने तो सूर्य का मकर राशि में गोचर कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस समय इनके इनकम में बढ़ोत्तरी के साथ पद-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं ये राशियां…

ये भी पढ़ें- 15 January 2024 Ka Panchang: सोमवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय
वृषभ

सूर्य का मकर राशि में गोचर वृषभ राशि के जातकों को विशेष लाभ देगा. इस दौरान इस समय इस राशि के जातकों को उम्मीद के मतुाबिक लाभ होग. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी में प्रमोशन के चांस बढ़ेंगे. विदेश में संपत्ति खरीदने के अच्छे मौके मिलेंगे.

सिंह

सूर्य का मकर राशि में गोचर से सिंह राशि के जातकों को भरपूर खुशियां मिलेगी. ये समय आपको करियर में अच्छी सफलता और पहचान दिलाएगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. बिजनेस में निवेश से अच्छा लाभ होगा. जीवन में सुखद बदलाव आएगा.

ये भी पढ़ें- Jai Shri Ram: अयोध्या के इस घाट पर अंतर्ध्यान हुए थे भगवान राम, इस वजह से हनुमान जी को नहीं ले गए साथ

धनु

सूर्य के मकर राशि में गोचर से धनु राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा. परिवार में खुशियां आएंगी. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. करियर में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. जीवन में संतुष्टि आएगी. भाग्य का साथ मिलेगा. आय में वृद्धि के संकेत हैं. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा.

मीन

सूर्य का मकर राशि में गोचर से मीन राशि के जातकों की किस्मत चमकेगी. इस समय सारे प्रयास सफल होंगे. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. मेहनत के दम पर नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. लवमेट के साथ रिश्ता मजबूत बनेगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे.

ये भी पढ़ें- Makar Sankranti 2024: मकर संक्रांति पर राशि अनुसार करें दान, सुख-समृद्धि में होगी वृद्धि

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Latest News

Bangladesh: यूनुस सरकार के खिलाफ भी प्रदर्शन, सड़क पर उतरे आदिवासी, जानें क्या है मामला

Bangladesh Tribal Protest: मोहम्‍मद यूनुस की सरकार बनने के बाद भी बांग्‍लादेश में सामान्‍य स्थिति नहीं है. यूनुस सरकार...

More Articles Like This