Amir Hussain Lone: अदाणी ग्रुप करेगा दिव्यांग क्रिकेटर आमिर हुसैन लोन की मदद, चेयरमैन Gautam Adani ने खुद किया ये बड़ा ऐलान

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Amir Hussain Lone: जम्मू-कश्मीर के बिजबेहरा के वाघामा गांव के 34 वर्षीय दिव्यांग क्रिकेटर आमिर हुसैन लोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अदाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अदाणी ने उनकी मदद का ऐलान किया है. उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट कर लिखा कि आमिर की यह भावुक कर देने वाली कहानी अद्भुत है! हम आपकी हिम्मत, खेल के प्रति निष्ठा और विपरीत परिस्थिति में भी कभी ना हार मानने वाले जज्बे को प्रणाम करते हैं. अदाणी फाउनडेशन आपसे शीघ्र संपर्क कर इस बेमिसाल सफर में आपका हर संभव सहयोग करेगा. उन्होंने लिखा कि आपका संघर्ष, हम सबके लिए प्रेरणा है.

दोनों हाथों से दिव्यांग है आमिर हुसैन

दरअसल, दोनों हाथों से माजूर दिव्यांग आमिर हुसैन लोन वर्तमान में जम्मू-कश्मीर की पैरा क्रिकेट टीम के कप्तान हैं. एक शिक्षक को जब उनकी क्रिकेट प्रतिभा का पता चला, तो इसके बाद उन्होंने आमिर को 2013 में पेशेवर रूप से क्रिकेट के खेल से जोड़ा, तभी से वे लगातार खेल रहे हैं. 34 वर्षीय दिव्यांग क्रिकेटर आमिर हुसैन जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा के वाघामा गांव के रहने वाले हैं.

आमिर हुसैन ने कहा धन्यवाद

अदाणी ग्रुप के चेयरमैन की ओर से सहयोग के ऐलान के बाद आमिर हुसैन ने उनका शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने मीडिया से कहा- मैं सहयोग के लिए अदाणी सर को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे इस लायक समझा. आमिर ने कहा, मैंने उनका ट्वीट देखा है और उनके इस ऐलान से मैं बहुत खुश हूं. मुझे उम्मीद है कि वे इस यात्रा में मेरी मदद करेंगे. आमिर ने आगे कहा, सचिन सर ने भी एक दिन पहले ट्वीट किया था और अब अदाणी सर ने ट्वीट कर मदद का आश्वासन दिया है. इससे मैं बहुत खुश हूं. मुझे उम्मीद है कि हमें कुछ मदद मिलेगी.

लोन ने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतने महान लोग मेरे लिए ट्वीट करेंगे. इन लोगों से समर्थन मिलने से मैं बहुत खुश हूं. मैं अपनी ख़ुशी बयां नहीं कर सकता. मैं बता नहीं सकता कि जब मुझे पता चला कि अदाणी सर ने मेरे लिए ट्वीट किया है, तो मुझे कितनी खुशी हुई है. मुझे लगता है कि मेरे संघर्ष का इनाम मिल रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं. इसके साथ ही लोन ने कहा कि अब मैं इंतजार कर रहा हूं कि वे कब मिलने के लिए बुलाते हैं. इससे उत्साहित आमिर हुसैन लोन ने कहा कि मेरे सपने पूरे हो रहे हैं.

Latest News

China Artificial Sun: अमेरिका को पछाड़ नकली सूर्य बनाने के करीब पहुंचा चीन, कर रहा जबरदस्त़ निवेश

China Artificial Sun: नकली सूर्य एक तरह का न्‍यूक्लियर फ्यूजन है, जिसको भविष्‍य की ऊर्जा के तौर पर देखा जाता...

More Articles Like This