Fighter Trailer: फाइटर का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, पुलवामा अटैक का बदला लेते दिखेंगे दीपिका-ऋतिक

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Fighter Trailer Out: मकर संक्रांति पर फाइटर का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया है. बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) इस साल की मच अवेटेड फिल्म है. टीजर रिलीज से ही लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. वहीं अब इसका ट्रेलर आउट किया  गया है. भारत की सबसे बड़ी एरियल एक्‍शन फिल्‍म फाइटर के ट्रेलर के रिलीज होते ही प्रत्‍याशा नई उंचाईयों पर पहुंच गई है. फिल्‍म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

 कैसा है फिल्म का ट्रेलर ?

फिल्‍म ‘फाइटर’ में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के किरदार में नजर आ रही हैं. ‘फाइटर’ की कहानी एयर फोर्स के इर्द- गिर्द बुनी गई है. फाइटर का ट्रेलर सांस रोक देने वाले एरियल एक्शन के साथ देशभक्ति के जज्बे से भरा है. फिल्म में देश में हुए दर्दनाक पुलवामा अटैक को भी दिखाया गया है और यही फिल्म का टर्निंग प्वांइट है.

फिल्म की मजबूत स्टार कास्ट

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘फाइटर’ के ट्रेलर में ऋतिक रोशन के साथ-साथ दीपिका भी हैरतअंगेज एरियल एक्शन करते हुए नजर आ रही है. इसके अलावा अनिल कपूर भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे है. एक्टर कमांडिंग ऑफिसर राकेश जय सिंह के रोल में है. ‘फाइटर’ के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, आकर्ष अलग और संजीदा शेख भी अहम रोल में शामिल हैं.

Fighter Trailer

फाइटर के बारे में

फिल्‍म फाइटर सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्‍शन में बनी है. वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के बैनर तले इसका प्रोडक्‍शन किया गया है. इस एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पहली बार साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्‍म के अब तक तीन गाने आ चुके हैं. वहीं, फिल्म 25 जनवरी, 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें :-  …ऐसे राज्य में पैदा हुए हैं जहां त्योहार मनाने की भी आजादी नहीं’, बिहार की स्थिति पर बिफरे ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल

 

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This