Mayawati News: ‘कभी भी खत्म हो सकता है EVM सिस्टम’! मायावती ने राम मंदिर को लेकर तोड़ी चुप्पी

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Mayawati News: आज 15 जनवरी को बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती अपना 68वां जन्मदिन मना रही हैं. जन्मदिन के मौके पर यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के कई बड़ी घोषाणाएं की हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव, I.N.D.I.A गठबंधन, ईवीएम, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा और बाबरी मस्जिद को लेकर अपना रुख साफ कर दिया है. आइए जानते मायावती के प्रेस कांफ्रेस की मुख्य बातें.

कभी भी खत्म हो सकता है EVM सिस्टम!

बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान EVM मशीन को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होेंने दावा किया कि ईवीएम के विरोध में काफी आवाज उठने लगी है, ऐसे में ये सिस्टम कभी भी खत्म हो सकता है. या फिर इसमें बड़ा बदलाव भी देखने को मिल सकता है. ऐसी परिस्थिति में पार्टी के लोगों को जनाधार बढ़ाते रहने की जरूरत है.

प्राण प्रतिष्ठा में जाएंगी या नहीं

बसपा सुप्रीमो मायावती ने रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने को लेकर भी अपना रुख साफ कर दिया है. मायावती ने कहा कि राम मंदिर पर निमंत्रण मिला है लेकिन वहां जाने पर फैसला नहीं लिया है. उन्होंने कहा- “बीएसपी अकेली धर्मनिरपेक्ष पार्टी है. मुझे तो आमंत्रण मिला है उसका स्वागत करते हैं. यदि ज्यादा व्यस्त नहीं रही तो, अभी तो कोई डिसीजन नहीं लिया है, जो भी डिसीजन लिया जाएगा सभी के सामने रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Mayawati Birthday: सीएम योगी ने मायावती को किया फोन, BSP चीफ ने लोकसभा चुनाव को लेकर किया ऐलान!

बाबरी मस्जिद का भी किया जिक्र

बसपा सुप्रीमो मायावती ने राम मंदिर के साथ बाबरी मस्जिद का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि मुझे राम मंदिर का जो निमंत्रण मिल है, उसका भी स्वागत है. आने वाले समय में अगर ऐसा कुछ बाबरी को लेकर भी होता है, तब भी हम उसका स्वागत करेंगे.

लोकसभा चुनाव को लेकर किया ऐलान

इधर बसपा चीफ मायावती ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है. मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि मैं सन्यास नहीं लेने वाली हूं. मुझे कई पार्टियों से गठबंधन करने को कहा जा रहा है. लेकिन बीएसपी अकेले लोकसभा का चुनाव लड़ेगी. वहीं, इस दौरान मायावती ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर भी हमला बोला. मायावती ने कहा कि अखिलेश यादव गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं. उससे बहुजन लोगों को सावधान रहना है.

Latest News

Stock Market: तेजी के साथ शेयर बाजार की शुरुआत, जानें सेंसेक्स-निफ्टी की ओपनिंग लेवल

Stock Market: हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार मजबूती के साथ खुला. बॉम्बे स्टॉक...

More Articles Like This