Aaj Ka Rashifal: इन जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 17 January 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल को देखते हैं और हमारे राशियों के आधार पर हमारे दैनिक राशिफल के बारे में बताते हैं. 

राशिफल की मदद से हमे दिन यापन करने में सुगमता आती है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन है. आज यानी 17 जनवरी, दिन बुधवार को पौष शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. आज के दिन भगवान गणेश की पूजा विशेष रूप से की जाती है. 

आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेष: आज आपको आर्थिक मामलों में सावधानी बरतनी चाहिए. व्यापार मध्यम रूप से धीरे होने के कारण परेशान हो सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृषभ: आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. कार्यक्षेत्र पर थोड़ा परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में आ रही परेशानियां समाप्त होगी. संतान की ओर से कोई सुखद समाचार मिलेगा.

मिथुन: आज का दिन शानदार रहेगा. प्रशासनिक कार्यों के पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. माता पिता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर निकलें. विद्यार्थियों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क: आज का दिन ठीक रहेगा. किसी काम के पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कहीं बाहर जाने की योजना बना सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

सिंह: आज का दिन बढिया रहेगा, किसी काम के पूरा होने से खुश रहेंगे. कार्यक्षेत्र पर अधिक व्यस्तता रहेगी. किसी भी फैसले को लेने से पहले परिजनों की सलाह लें. रुका हुआ धन प्राप्त होगा.

कन्या: आज आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. कार्यक्षेत्र पर मिले टारगेट को समय से पहले पूरा कर सकते हैं. मित्रों के साथ बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं.

तुला: आज का दिन मिलाजुला रहेगा. छात्रों को थोड़ा संभल कर रहना चाहिए. खर्चों पर नियंत्रण रखें. व्यर्थ की बातों में आने से बचें. किसी की कही बातों पर भरोसा ना करें.

वृश्चिक: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. ऑफिस में कोई नया टारगेट मिल सकता है. किसी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

धनु: आज का दिन शानदार रहेगा. घर पर भौतिक सुख सुविधाओं में बढ़ोत्तरी होगी. किसी वाद विवाद में पड़ने से बचें. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ समय बीताएंगे.

मकर: आज का दिन शानदार अवसर लेकर आएगा. सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे. परिवार में किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है. किसी महत्वपूर्ण मामले पर फैसला ले सकते हैं.

कुंभ: आज का दिन आनंद देने वाला रहेगा. नए लोगों से मुलाकात होगी. घर पर मेहमानों का आगमन हो सकता है. अविवाहित जातकों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

मीन: आज का दिन मध्यम रूप से फलदाई रहेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी.किसी भी काम को करने से पहले विचार करें. कार्यक्षेत्र पर कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.