Viral Video: शख्स ने Parle G से बना दी राम मंदिर की रेप्लिका, कलाकृति देख दांतो तले तबा लेंगे उंगली

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Viral Video: आज पूरा देश राममय हो गया है. देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अयोध्या और राम मंदिर का शब्द सभी की जुबां पर सुनने को मिल रहा है. देश के हर कोने में इसी विषय पर चर्चा देखने को मिल रही है. देश के सभी नागरिकों को केवल 22 जनवरी का इंतजार है. इसी दिन राम मंदिर मेंं राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होने को है. इसकी तैयारियां देश भर में चल रही हैं. इन सब के बीच राम मंदिर को लेकर देश भर में उत्साह का माहौल है.

लोग राम मंदिर को लेकर अपना अपना टैंलेंट दिखा रहे हैं, इन सब के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जो राम भक्तों का दिल जीत ले रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कैसे एक शख्स ने पारले जी बिस्किट से राम मंदिर की रेप्लिका बना दी है. इसको देखने के बाद आप भी भौचक्के हो जाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Durgapur Times (@durgapur_times)

 

बिस्किट से बनाई राम मंदिर की रेप्लिका

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियों में देखा जा सकता है कि शख्स ने पार्ले-जी बिस्किट की मदद से गजब का कमाल कर के दिखाया है, जिसे देखने के बाद सभी हैरान हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने पार्ले जी बिस्किट से राम मंदिर की रेप्लिका बना दी है. इस कलाकारी देखने के बाद कोई हैरान हो जा रहा है. इस रेप्लिका को शख्स ने राम मंदिर की हुबहू नक्ल बना कर दिखाई. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा है.

लोगों ने कही ये बात

आपको बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @durgapur_times के एक प्रोफाइल से शेयर किया गया है. जानकारी दें कि इस खबर को लिखने तक इस वीडियो को 22.5 मिलियन लोगों ने देखा है. इस वीडियो पर लोग विभिन्न प्रकार के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपकी कला के लिए सलाम है मगर ऐसे खाना बर्बाद मत करो. वहीं, एक जूसरे यूजर ने लिखा कि आपने बहुत अच्छा काम किया है मगर ऐसे फूड वेस्ट मत करो. एक अन्य यूजर का कहना है कि अपने देश में टैलेंट की कमी नहीं है.

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Song: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा से पहले कैलाश खेर का नया गाना रिलीज, सुनकर हो जाएंगे भाव विभोर

Latest News

बंगालः जयनगर में मासूम से दुष्कर्म, हत्या, उग्र भीड़ ने फूंकी पुलिस चौकी

कोलकाताः बंगाल से दरिंदगी की खबर आ रही है. यहां दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर थाना क्षेत्र में...

More Articles Like This