Entertainment News: रणबीर कपूर की रामायण में शूर्पणखा बनने की होड़, इस एक्ट्रेस ने दिया ऑडिशन

Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Entertainment News: रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) की फिल्म एनिमल ( Animal ) ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर गदर मचाया. इस फिल्म में उनका नेगेटिव और पॉजीटिव दोनों रोल देखने को मिला. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई लगभग 800 करोड़ के पार पहुंच गई है. इसके बाद फैंस रणबीर की अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

इन सबके बीच नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म ( Upcoming Film ) रामायण ( Ranbir Kapoor Ramayan ) में रणबीर कपूर के होने की खबर ने फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को और बढ़ा दिया है. फिल्म में शूर्पणखा का रोल करने के लिए भी होड़ देखने को मिल रही है.

रणबीर कपूर के नजर आ सकते हैं ये सितारे
आपको बता दें कि रामायण ( Ramayan ) फिल्म में शूर्पणखा के किरदार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल, एनिमल एक्टर रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट, सनी देओल और यश का नाम कंफर्म माना जा हैं. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना चलेगी ये देखना अहम होगा.

इस एक्ट्रेस ने शूर्पणखा के रोल के लिए दिया ऑडिशन
मीडिया रिपोर्ट के मानें, तो नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में रावण की बहन शूर्पणखा के किरदार के लिए ऑडिशन ( Ramayana Shurpanakha Audition ) चल रहा है. शूर्पणखा के रोल के लिए एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने ऑडिशन दिया है. हालांकि, अभी ये तय नहीं है कि उन्हें ये भूमिका निभाने के लिए चुन लिया गया है या नहीं.

आपको बता दें कि ‘सेक्रेड गेम्स’ में अपने अभिनय से खास पहचान बनाने वाली कुब्रा को द ट्राय, सेक्सोहॉलिक, शहर लखोट और रिजेक्ट एक्स जैसे ओटीटी सीरीज में पहले देखा जा चुका है.

Latest News

रोजाना घंटों के काम के बीच खुद के जरूर दें रेस्ट, जरुर करें यह काम; नहीं होगा कंधों में दर्द

Kaam Ki Baat: आज के समय में ऑफिसेज में अधिकांश लोग डेस्क वर्क करते हैं. इस दौरान व्यक्ति प्रतिदिन...

More Articles Like This