Venus Transit: शुक्र का धनु राशि में गोचर, इन राशि वालों को मिलेगी हर काम में सफलता

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Venus Transit 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह-नक्षत्र समय-समय पर अपनी राशि परिवर्तित करते रहते हैं. जिसका प्रभाव सभी राशि वालों के जीवन पर पडता है. वर्तमान में 18 जनवरी 2024 को रात 8 बजकर 46 मिनट पर सुख-शांति, धन-दौलत, सौंदर्य और आकर्षण के कारक ग्रह शुक्र धनु राशि में गोचर करने जा रहे हैं. शुक्र का ये गोचर कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. शुक्र के गोचर से इन राशियों के जातकों को हर काम में सफलता मिलेगी. आइए जानते हैं कौन-कौन हैं ये राशियां….

मेष

शुक्र का ये गोचर मेष राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस समय आपको आपको आपकी कड़ी मेहनत और ईमानदारी का पूरा फल मिलेगा. कार्यक्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. बिजनेस से जुड़े जातकों को उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा.

वृश्चिक

शुक्र का धनु राशि में गोचर वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. करियर में तरक्की के प्रबल योग बनेंगे. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. यह समय आपके लिए बहुत लाभदायक साबित होगा. धन लाभ होने की प्रबल संभावना है. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि देखने को मिलेगी.

कुंभ

शुक्र का ये गोचर कुंभ राशि के जातकों लिए बेहतरीन परिणाम लाएगा. इस समय इस राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में ताबड़तोड़ सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के पूरे चांस बनेंगे. इस समय प्यार के रिश्ते को आगे बढ़ाने और शादी करने के बारे में विचार कर सकते हैं. जीवन में खुशियां आएंगी.

मीन

शुक्र का धनु राशि में गोचर मीन राशि के जातकों को विशेष लाभ देगा. इस समय इस राशि के जातकों को विपरीत लिंग के लोगों से प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं. प्रेम संबंध में सफल रहेंगे. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. अहंकार की भावना से बचें. आर्थिक स्थिति पहले मजबूत होगी.

ये भी पढ़ें- Ram Darbar: इस कृष्ण मंदिर में भगवान राम ने तुलसीदास को दिया था साक्षात दर्शन, जानिए कहां है ये जगह

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This