नितेश तिवारी की 'रामायण' में महत्वपूर्ण रोल निभाएंगे ये सितारे, जानें

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के साथ ही प्रभु श्री राम पर मूवी भी जल्द आ रही है. नितेश तिवारी की आने वाली फिल्म रामायण को साल 2025 में रिलीज किया जाएगा.

रामायण पर बनने वाली इस फिल्म में अलग-अलग लोगों का नाम सामने आया है जो लोग इस फिल्म में महत्वपर्ण रोल में नजर आएंगे. आइये जानते हैं.

चर्चा है कि रामायण में केजीएफ फेम यश रावण की भूमिका निभा सकते हैं. रावण रामायण का एक प्रमुख पात्र है जो बुराई का प्रतीक है.

रावण ज्ञानी था, लेकिन वो अहंकारी था. उसे अपनी शक्ति पर घमंड़ था, जिसके कारण वो स्वंय को शक्तिशाली समझने लगा और सभी पर विजय प्राप्त करना चाहता था.

वहीं रणबीर कपूर प्रभु श्री राम के किरदार में नजर आ सकते हैं. श्री राम ने लोगों को रावण के आतंक से बचाया था और रावण का वध कर बुराई पर अच्छाई को हासिल किया था.

ऐसा माना जा रहा है रामायण पर आधिरत इस फिल्म में राम जी के किरदार के लिए अगले दो महीनों में शूटिंग शुरु कर दी जाएगी.

एक्ट्रेस साई पल्लवी सीता माता का किरदार निभाती नजर आएगी. राजा जनक की पुत्री सीता का विवाह प्रभु श्री राम से हुआ था, सीता माता को लक्ष्मी जी की अवतार माना जाता है.

वहीं लारा दत्ता कैकेई के रोल में नजर आएगी. कैकई राजा दशरथ की तीसरी पत्नी थी. जिन्होंने राजा दशरथ से वर मांगा और प्रभु श्री राम को 14 वर्ष के वनवास भेज दिया.

वहीं बॉबी देओल का नाम कुंभकर्ण के किरदार के लिए सामने आ रहा है, लेकिन बॉबी देओल की तरफ इस बात पर कोई मुहर नहीं लगी है. 

फिल्म को अगले साल 2025 के अंत में रिलीज किया जाएगा. रामायण पर अधारित इस फिल्म का बजट बहुत ज्यादा होगा.