Himachal: किन्नौर में हादसा, खाईं में गिरी बोलेरो, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Himachal: हिमाचल प्रदेश भीषण सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. इस दुर्घटना में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया गया है कि किन्नौर जिले में बुधवार की दोपहर एक बोलेरो गहरी खाईं में गिर गई. दुर्घटना इतनी भयानक थी कि बोलेरो ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई.

रोघी दाखो के समीप अनियंत्रित होकर खाईं में गिरा वाहन
जानकारी के मुताबिक, बोलैरो कैंपर रोड शो के लिए सांगला की ओर रवाना हुई थी. इसी दौरान रिकांगपिओ-शिलती-कड़छम संपर्क मार्ग पर रोघी दाखो के समीप वाहन अनियंत्रित होकर 500 फीट नीचे सतलुज नदी किनारे गिर गया. सड़क से गुजरने वाले राहगीरों ने तत्काल दुर्घटना की सूचना पुलिस थाना रिकांगपिओ में दी. सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंचा. पुलिस और स्थानीय लोगों ने राहत कार्य शुरू किया. कड़ी मशक्कत के बाद शव को खाईं से बाहर निकाला गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ पहुंचाया.

मृतकों में ये लोग हैं शामिल
हादसे में मृत लोगों में चालक अभिषेक (24 वर्ष) पुत्र राकेश कुमार गांव कल्पा, तनुज (25) पुत्र स्व. शाम लाल गांव ख्वांगी कल्पा, अरूण (29) पुत्र इंद्र लाल गांव शौंग, उपेंद्र (25) पुत्र रविंद्र कुमार गांव सापनी और समीर (26 वर्ष) पुत्र भगत चंद गांव बारंग जिला किन्नौर शामिल हैं. बताया गया है कि सभी मृतक महिंद्रा शो रूम में काम करते थे. एसपी किन्नौर विवेक चहल ने सड़क हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Latest News

अमेरिकी राष्ट्रपति के अय्याश बेटे हंटर को जल्द मिलेगी सजा, पिता बाइडेन ने कहा- ‘बेटे को बचाने के लिए…’

Joe Biden Son Case: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं...

More Articles Like This