Noida में बदल गई नर्सरी से 8वीं तक के स्कूलों की टाइमिंग, अब इस समय खुलेंगे विद्यालय

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

School ReOpen in Noida: उत्तर प्रदेश के नोएडा में बढ़ते ठंड के कारण बंद किए गए नर्सरी से कक्षा आठवीं तक के विद्यालय 18 जनवरी दिन गुरुवार से फिर से खुल जाएंगे. हालांकि राहत की बात यह है कि स्कलों के समय में बदलाव किया गया है. नए आदेश के अनुसार नर्सरी से लेकर आठवीं तक के स्‍कूल अब सुबह 10 बजे खुलेंगे. इसका आदेश गौतमबुद्ध नगर डीएम की ओर से आज दिया गया है.

जानकारी दें कि जिला अधिकारी की ओर से जारी किए नोटिस के अनुसार नर्सरी से कक्षा आठवीं तक के स्कूलों का समय सुबह 10 बजे किया जाना अनिवार्य किया गया है. नए आदेश को सख्ती से पालन करना होगा.

16 जनवरी तक बंद थे स्कूल

आपको बता दें कि पिछले दिनों बढ़ती ठंड के कारण गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी ने सभी बोर्ड के स्कूलों में कक्षा नर्सरी से आठवीं तक बच्चों की 16 जनवरी तक छुट्टी का आदेश जारी किया था. अब इसी क्रम में 18 जनवरी से नए आदेश का पालन करना होगा. जिसके तहत जनपद में गुरुवार से कक्षा नर्सरी से 8वीं तक के बच्चों को सुबह 10 बजे से स्कूल जाना होगा. इस बात का आदेश जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने दिया है.

उल्लेखनीय है कि बेसिक शिक्षा अधिकारी राहुल पंवार ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर में बेसिक शिक्षा विभाग के अधीन संचालित समस्त बोर्ड से मान्यता प्राप्त कक्षा नर्सरी से 8वीं तक के स्कूलों का संचालन सुबह 10 बजे से करने के आदेश गौतमबुद्ध नगर डीएम ने दिया है. उन्होंने कहा कि यह आदेश सभी विद्यालयों पर लागू होता है. अत्यधिक ठंड के कारण यह फैसला लिया गया है.

यह भी पढ़ें: Ayodhya की ‘रामलीला’ में ये किरदार निभाएंगे ‘विंदू दारा’, Hema Malini भी करेंगी परफॉर्म

Latest News

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव कराने के लिए सेंगे हसनान सेरिंग ने की भारत की सराहना, जानें क्या कहा…

PoJK: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव कराने के लिए गिलगित-बाल्टिस्तान के प्रमुख राजनीतिक कार्यकर्ता सेंगे हसनान सेरिंग ने भारत की...

More Articles Like This