Aaj Ka Rashifal: इन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 19 January 2024: आज 19 जनवरी, दिन शुक्रवार को पौष शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है. आज के दिन धन-दौलत की देवी मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार तो कुछ के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. 

आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल…

मेषः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति झुकाव रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. धन लाभ के योग हैं. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

वृषभः मन में नकारात्मक विचार हावी रहेंगे. खर्चों की अधिकता रहेगी. मानसिक तनाव बना रहेगा. वाणी पर संयम बरतें. लव लाइफ को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

मिथुनः आज का दिन शानदार रहेगा. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. भावनाओं को काबू में रखें.

कर्कः प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी.

सिंहः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. इस राशि के सिंगल युवाओं को प्यार का प्रपोजल मिल सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

कन्याः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कोई भी निर्णय सोच-विचारकर लें. महिला मित्र से खटपट हो सकती है. ऑफिस के कार्यों को लेकर परेशान हो सकते हैं.

तुलाः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. लवमेट की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है. मन में नए विचार आएंगे. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

वृश्चिकः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

धनुः आत्मविश्वास वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. पारिवारिक कार्यों को लेकर जिम्मेदारी बढ़ सकती है. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं.

मकरः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. ऑफिस के कार्यों को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाणी पर संयम बरतें. भावनाओं में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.

कुंभः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. ऑफिस में अधिकारियों से बहसबाजी हो सकती है. विरोधी सक्रिय रहेंगे.

मीनः प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. जल्दबाजी में लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. खानपान पर ध्यान दें. पेट संबंधित बीमारी हो सकती है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.