Samsung यूजर्स को बड़ा गिफ्ट, मिलेगा AI फीचर्स वाला नया अपडेट; इन फोन्स वालों की भी होगी मौज

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Samsung Mobile Update: अगर आप भी सैमसंग मोबाइल के यूजर हैं तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल, आने वाले कुछ दिनों में आपको सैमसंग एआई वाली अपडेट देने जा रहा है. भले आपका फोन पुराना हो गया है, बावजूद इसके कई फीचर्स आपको आपके फोन में मिलेंगे. कंपनी का दावा है कि ये अपडेट आपके फोन को नया बना देगा.

जानकारी दें कि सैमसंग का लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट OneUI 6.1 होगा. पहले ही कंपनी इसका अपडेट Samsung Galaxy S24 Series में दे चुकी है. इस अपडेट में कई सारे AI फीचर्स शामिल किए हैं. इस अपडेट से यूजर्स को इंटरफेस में भी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो OneUI 6.1 अपडेट में सैमसंग ने रियल टाइम ट्रांसलेशन का फीचर जोड़ा है. इसमें आपको एक खास प्रकार का फीचर मिलेगा. अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ फोन कॉल पर हैं जो दूसरी भाषा में बात करता है तो आप रियल टाइम में उसे अपनी भाषा में ट्रांसलेट कर पाएंगे. इतना ही नहीं बल्कि इस अपडेट में सैमसंग ने एंडवांस फोटो एडटिंग के लिए जेनरेटिव एडिट फीचर दिया है

आपको बता दें कि Galaxy S24 सीरीज में इसका अपडेट दिया गया है. हालांकि माना जा रहा है कि इसका अपडेट आने वाले दिनों में कंपनी दूसरे फोन में भी देगी. आइए आपको जानकारी देते हैं कि यह अपडेट में आपको किन स्मार्टफोन में देखने को मिलेगा.

वो स्मार्टफोन जिनमें मिल सकेगा अपडेट

अगर किसी यूजर के पास Samsung Galaxy S23, Galaxy S23 Plus, Galaxy S23 Ultra, Galaxy S23FE, Galaxy Tab S9, Galaxy Tab S9 plus, Galaxy Tab S9 Ultra, Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 है तो वह इस फीचर का आनंद आने वाले दिनों में ले सकेगा. माना जा रहा है कि 2024 के पहली छमाही में OneUI 6.1  का अपडेट मिल सकता है. कंपनी का मानना है यह अपडेट केवल उन स्मार्टफोन में दिया जाएगा, जिसमें प्रोसेसर मजबूत है, ताकि यूजर्स आसानी से AI फीचर्स को इस्तेमाल कर सकें.

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S24 सीरीज की भारत में धमाकेदार एंट्री, धांसू कैमरा के सा‍थ मिलेंगे ये खास AI फीचर्स

Latest News

Haryana Election 2024: पुलिस ने तीन वाहनों से बरामद किए करोड़ों रुपये

Haryana Election 2024: फरिदायाबद पुलिस चुनाव आचार संहिता के तहत चेकिंग अभियान चला रही है. इसी अभियान के तहत...

More Articles Like This