Aaj Ka Rashifal: इन राशि के जातकों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, जानिए अपना राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 22 January 2024: आज 22 जनवरी, दिन सोमवार को पौष शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज के दिन देवों के देव महादेव की पूजा की जाती है. इसके अलावा आज राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी. ऐसे में आज भगवान रामलला की पूजा अर्चना विशेष रूप से की जाएगी. अगर बात करें आज के राशिफल की तो आज का दिन कुछ राशियों के लिए बेहत खास तो कुछ के लिए थोड़ी बहुत परेशानियों वाला हो सकता है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का सोमवार का राशिफल…

यह भी पढ़ें: Paush Purnima 2024 Date: 24 या 25 जनवरी, कब है पौष पूर्णिमा, जानिए सही तिथि और स्नान-दान का शुभ मुहूर्त

मेष: आज का दिन आपके लिए कई सुखद अनुभूति लेकर आएगा. भाईयों का साथ मिलेगा, रूका हुआ काम पूरा हो जाएगा. परिवार के साथ समय बिताएंगे. स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें.

वृषभ: किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. स्वाथ्य के लिहाज से आज दिन कमजोर हो सकता है. घर पर आध्यातमिक कार्य का आयोजन हो सकता है. कार्यक्षेत्र पर किसी की बात में आने से बचें.

मिथुन: आज का दिन शानदार रहेगा. मन में सकारत्मकता बनी रहेगी. किसी काम के पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. किसी धार्मिक आयोजन में सम्मलित होने का अवसर मिल सकता है.

कर्क: आज का दिन खर्चों की अधिकता लेकर आएगा. स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाद विवाद में पड़ने से बचें. भविष्य़ को लेकर योजनाएं बनाएंगे. किसी काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है.

सिंह: आज का दिन कुछ अच्छा समाचार लेकर आ सकता है. मित्रों के सहयोग से कोई काम पूरा हो सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत होती है. नौकरी करने वाले लोगों को आज संभल कर रहना चाहिए.

कन्या: आज का ठीक रहेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. प्रशासनिक कार्यों में गति मिलेगी. किसी पर भी भरोसा करने से पहले विचार करें. स्वास्थ्य को लेकर परेशान रह सकते हैं.

तुला: आज का दिन व्यस्तता से भरा रहने वाला है. विद्यार्थियों को अपने करियर को लेकर विचार करना चाहिए. बिना वजह किसी से लड़ाई करने से बचें. किसी धार्मिक कार्य में मन लगेगा.

वृश्चिक: आज का दिन शानदार रहने वाला है. कहीं भी निवेश करने से पहल एख बार विचार करें. कार्यक्षेत्र पर सराहना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. घर पर मेहमानों का आगमन हो सकता है.

धनु: आज का दिन थोड़ा परेशानियों वाला हो सकता है. किसी काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. सम्मान में वृद्धि होगी. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता के स्वाथ्य का ध्यान रखें.

मकर: आज का दिन शानदार रहेगा. किसी काम के पूरा होने से खुश रहेंगे. राजनीति से जुड़े जातकों को सफलता हाथ लगेगी. किसी काम के सिलसिले में दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है.

कुंभ: आज का दिन सकारात्मक ऊर्जा लेकर आएगा. कार्यक्षेत्र पर किसी भी वाद विवाद में पड़ने से बचें. योजनाओं के पूरा होने से खुश रहेंगे. आज कहीं भी निवेश करने से पहले विचार जरुर करें.

मीन: आज का दिन ठीक रहेगा. मान सम्मान में वृद्धि होगी. किसी काम के पूरा होने से खुश रहेंगे. कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिल सकती है. स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

बुखार, थकान और कमजोरी को दूर कर देता है यह आयुर्वेदिक पत्ता, लाभ जान हो जाएंगे हैरान

Betel leaf health benefits: आयुर्वेद में कई ऐसी चीजों के बारे में बताया गया है जो काफी काम की...

More Articles Like This