Fighter: आखिर क्यों ‘फाइटर’ के प्रमोनशल इवेंट से गायब हैं दीपिका पादुकोण? फिल्म के डायरेक्टर ने किया खुलासा

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Fighter: इस 74वें गणतंत्र दिवस पर (Republic Day) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) की फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) दर्शकों के मन में भक्ति की भावना जगाने आ रही है. सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. पहली बार दीपिका और ऋतिक स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगें. फिल्म के प्रमोशन के लिए कई इवेंट्स किए जा रहे हैं, लेकिन फैंस को एक बात खटक रही कि आखिर दीपिका फिल्म के प्रमोशन में क्यों नजर नहीं आ रही हैं. वहीं, अब इस बात को लेकर सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया है.

‘फाइटर’ के प्रमोशन से क्यों गायब हैं दीपिका

दरअसल, सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ रहीं कि आखिर क्यों दीपिका की गैरमौजूदगी में फिल्म का प्रमोशन किया जा रहा है. इन सबसे बीच सिद्धार्थ आनंद ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि ये प्रमोशन के लिए हमारी एक स्ट्रेटेजी है. उन्होंने बताया कि 23 जनवरी से दीपिका फिल्म के प्रमोशन में शामिल होंगी. सिद्धार्थ ने लोगों की तमाम अटकलों को क्लियर करते हुए कहा कि दीपिका बीमार पड़ गईं थीं, जिसके कारण वो ट्रेलर लॉन्च में शामिल नहीं हो पाईं. उन्होंने आगे कहा- “निश्चित रूप से, हम फिल्म का प्रमोशन दीपिका के बिना नहीं कर सकते.”

 

दीपिका-ऋतिक की जोड़ी है मेजर हाइलाइट्स

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने दीपिका और ऋतिक की फ्रेश जोड़ी को प्रमुख आकर्षण बताया है. उन्होंने कहा- फिल्म के लिए ऋतिक और दीपिका की जोड़ी मेजर हाइलाइट्स है. एक फिल्म मेकर के रूप में इस जोड़ी को ऑन स्क्रीन देखना मेरे लिए बड़ी उत्साह की बात है. मुझे उम्मीद है कि फैंस भी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे. ऐसे में मैं कल्पना करता हूं कि दर्शक उनकी केमिस्ट्री को एंजॉय करेंगे.

ये भी पढ़ें- Saif Ali Khan Hospitalized: मुंबई के अस्पताल में एडमिट हुए सैफ अली खान, घुटने और कंधे में लगी गंभीर चोट

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में ऋति रोशन, दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor), करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover), संजीदा शेख, अक्षय ओबरॉय और तलत अजीज भी नजर आएंगे. 25 जनवरी 2024 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Latest News

टेलर स्विफ्ट के बाद अब Kamala Harris को मिला ओपरा विन्फ्रे का समर्थन

US Polls: अमेरिका में 05 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव को होने है. हॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने पसंदीदा...

More Articles Like This