Rashifal: कर्क और कन्या राशि वाले हो सकते हैं परेशान, जानिए राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 24 January 2024: आज 24 जनवरी, दिन बुधवार को पौष शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार तो कुछ के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का बुधवार का राशिफल…

ये भी पढ़ें- Shani Ki Sadhe Sati: शनि के प्रकोप से तुरंत मिलेगी मुक्ति, जानिए साढ़ेसाती और ढैय्या दूर करने के उपाय

मेषः ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. वाणी पर संयम बरतें.

वृषभः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. गुस्से को काबू में रखें. भावुकता में लिया निर्णय परेशान कर सकता है.

मिथुनः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. समाजिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. व्यवसाय में नया निवेश के लिए दिन शुभ है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

कर्कः आज का दिन चुनौती भरा रहेगा. ऑफिस के कार्यों में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. खानापान पर ध्यान दें. पेट संबंधित बीमारी हो सकती है.

सिंहः व्यवासियक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. जीवनसाथी के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. व्यर्थ उलझनों से दूर रहें. क्रोध की अधिकता रहेगी.

कन्याः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. वरना नुकसान हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

तुलाः घर परिवार में सुख शांति बरकरार रहेगी. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होेंगे. इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों को गुड न्यूज मिल सकता है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

वृश्चिकः आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. लव लाइफ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच-विचार लें.

धनुः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. सेहत का ख्याल रखें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. धन लाभ संभव है.

मकरः आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यों में आई अड़चन से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों से बहसबाजी हो सकती है. पेट संबंधित समस्या हो सकती है. यात्रा से बचें.

कुंभः आज का दिन शानदार रहेगा. धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. पुरानी बातों को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

मीनः धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा हो सकता है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Haryana Election 2024: पुलिस ने तीन वाहनों से बरामद किए करोड़ों रुपये

Haryana Election 2024: फरिदायाबद पुलिस चुनाव आचार संहिता के तहत चेकिंग अभियान चला रही है. इसी अभियान के तहत...

More Articles Like This