नीतीश कुमार को खुद नहीं पता वह किधर रहेंगे? बिहार में सियासी हलचल के बीच बोले प्रशांत किशोर

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bihar Politics: बिहार में सियासी अटकलों का बाजार 15 जनवरी से ही गरम है. इन सब के बीच सियासी हलचल काफी तेज तब हो गई, जब सीएम नीतीश कुमार अचानक राज भवन पहुंचे और राज्यपाल से मिले. यह मुलाकात 40 मिनट चली. इसके बाद अटकलें लगाई जाने लगी हैं कि क्या एक बार फिर से नीतीश कुमार पलटी मार सकते हैं.

बिहार के सीएम नीतीश की अचानक राज्यपाल से मुलाकात पर चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार आने वाले दिनों में किधर रहेंगे कोई नहीं जानता है. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार खुद भी नहीं जानते हैं कि वो किधर जाएंगे

‘जिस दल के साथ जाएंगे उसे भी डूबो देंगे’

जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि नीतीश कुमार की पारी का आखिरी समय चल रहा है. पहली बात नीतीश कुमार अब अपना करियर नहीं बचा सकते हैं. प्रशांत किशोर ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार अब कहां रहेंगे? इसका कोई महत्व नहीं है क्योंकि ये उनके राजनैतिक करियर का अंतिम दौर चल रहा है.

प्रशांत किशोर ने कहा कि अब उनको जितना हाथ-पैर मारना है, मार लें. नीतीश कुमार अब चाहे महागठबंधन में रहें या एनडीए में रहें, लेकिन अभी जो उनके हालात हैं, उनमें वो जिसके भी साथ जाएंगे, जिस दल के साथ जाएंगे उसे भी डूबो देंगे.

‘उन्हें कोई नहीं समझ सकता’

जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह जिस दल से साथ रहते हैं, वो उसे डराते रहते हैं. नीतीश अक्सर यह एहसाह कराते रहते हैं कि अगर हम पर ध्यान नहीं दोगे तो हम उधर भी जा सकते हैं. प्रशांत किशोर ने नीतीश के पॉलिटिक्स का तरीका बताते हुए कहा कि उनके पॉलिटिक्स करने का यह पुराना तरीका है, वो इसमें ही माहिर हैं, इसीलिए कह नहीं सकते किधर जाएंगे.

यह भी पढ़ें: गुवाहाटी में नहीं मिली राहुल की यात्रा को प्रवेश की अनुमति, कार्यकर्ताओं ने तोड़े बैरिकेड

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This