Bihar Politics: बिहार में एक बार फिर बीजेपी के साथ आएंगे नीतीश? इस दिन शपथ ग्रहण की संभावना!

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bihar Politics: बिहार में सियासी हलचल के बीच एक बड़ी जानकारी निकलकर सामने आ रही है. दरअसल, बिहार की रातनीति में अगले 24 घंटे काफी अहम हैं. माना जा रहा है कि कोई बड़ी उलटफेर की खबर बिहार की राजनीति से सामने आ सकती है. कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं. हालांकि यह बात कई चैनलों पर चल रही है. माना जा रहा है कि इस्तीफा देने के साथ ही वह आरजेडी के साथ रिश्ता तोड़ देंगे और बीजेपी के साथ मिलकर बिहार में नई सरकार बनाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 28 जनवरी को नीतीश का शपथग्रहण हो सकता है. डिप्‍टी सीएम बीजेपी के सुशील मोदी हो सकते हैं. सुशील मोदी के साथ कोई और भी बीजेपी का नेता बिहार का डिप्टी सीएम हो सकता है, यानी बिहार में सीएम नीतीश कुमार और दो डिप्टी सीएम जो बीजेपी के ओर से हों.

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि जेडीयू-बीजेपी के साथ आने पर नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे. वहीं, दो डिप्टी सीएम होंगे. आपको बता दें कि बिहार में लोकसभा के साथ विधानसभा कराए जाने की संभावनाओं पर बिहार बीजेपी के नेताओं ने कुछ नहीं कहा है.

उल्लेखनीय है कि बिहार की राजनीति में मची हलचल और नीतीश कुमार के फिर से पाला बदल कर भाजपा के साथ जाने के कयासों के बीच फिलहाल पार्टी सार्वजनिक रूप से अपने पत्ते खोलने को तैयार नहीं है. बता दें कि पिछले दिनों बिहार की राजधानी पटना में मचे राजनीतिक हलचल के बीच भाजपा आलाकमान ने बिहार भाजपा के बैठक के लिए दिल्ली बुलाया था. कल यानी गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आवास पर बिहार के बीजेपी नेताओं के साथ बैठक की. बता दें कि अमित शाह के आवास पर गृहमंत्री के साथ जेपी नड्डा ने बिहार भाजपा के नेताओं के साथ लगभग पौने दो घंटे तक राजनीति को लेकर विचार मंथन किया.

यह भी पढ़ें: Mudde Ki Parakh: अयोध्या में पीएम का ऐतिहासिक संबोधन: भारत और इसकी सभ्यता के लिए एक नया युग

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This