Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरे कई सेलेब्स, फैंस से कर रहे वोट की अपील

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bigg Boss 17 Latest Updates: टीवी का मोस्ट पापुलर शो बिग बॉस (Bigg Boss 17) का 17वां सीजन सुर्खियों में बना हुआ है. एक दिन बाद इस सीजन को अपना विनर मिल जाएगा. अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने कई एक्स कंटेस्टेंट और जाने माने चेहरे बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले हैं. वहीं, कुछ टीवी-बॉलीवुड के ऐसे भी सेलेब्स हैं, जो बाहर से ही अपने चहेते कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतर रहे हैं. इस सीजन का एक ऐसा सदस्य है जिसके लिए कई बड़ी हस्तियों ने अपने फैंस से वोट की अपील की है.

मुनव्वर फारुकी को मिल रहा सपोर्ट

दरअसल, वो कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) हैं. मुनव्वर के सपोर्ट में बादशाह, करण कुंद्रा, मनीषा रानी, एमसी स्टैन, रितेश देशमुख जैसे मशहूर सितारें आए हैं. वहीं, अब इन लोगों के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने भी मुनव्वर का सपोर्ट किया है. हाल ही में जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुनव्वर की तस्वीर शेयर कर फैंस से वोट की अपील की है. मुनव्वर को सेलेब्स का इतना सपोर्ट देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो टॉप 2 में जरूर अपनी जगह पक्की कर लेंगे.

fallback

बादशाह ने शेयर किया वीडियो

वहीं, बॉलीवुड फेमस सिंगर बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा है, वैसे तो मैं ये करता नहीं हूं, लेकिन ये सिर्फ मेरे भाई के लिए है. आप सभी बिग बॉस फॉलो कर रहे होंगे, वहां मेरा भाई है मुनव्वर. अगर आपको लगता है कि मुनव्वर को शो जीतना चाहिए, तो प्लीज नीचे दिया लिंक उसके लिए है. आप उसे अभी वोट करें. बता दें कि बादशाद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Entertainment News: बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक की ‘फाइटर’ को टक्कर देने आ रही साउथ की ये हॉरर कॉमेडी मूवी! ट्रेलर देख लोटपोट हुए फैंस

28 जनवरी को होगा फिनाले

बता दें कि शो में अब पांच कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी और अरूण बचे हैं. कल यानी 28 जनवरी को शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है. अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन सा सदस्य इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम करता है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This