Fighter Box Office Collection: ‘फाइटर’ ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी रफ्तार, अब तक कमा लिए इतने करोड़

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Fighter Box Office Collection: ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर को लेकर जिस बात की उम्मीद की जा रही थी, ठीक उसी आधार पर मूवी आगे बढ़ते हुई नजर आ रही है. सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म को जमकर तारीफें मिल रही हैं. इस साल 25 जनवरी को ‘फाइटर’ को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है.

‘फाइटर’ ने 22.5 करोड़ की ओपनिंग से अपनी शुरुआत की थी. सबसे शानदार कमाई दूसरे दिन शुक्रवार को रही जो 40 करोड़ से थोड़ा ही पीछे रही. फिल्म ने शुक्रवार को 39.5 करोड़ का बिजनेस किया. इसके बाद शनिवार और रविवार को इसकी कमाई नीचे गिरी. लेकिन, ओपनिंग से अच्छी रही. sacnilk की रिपार्ट के अनुसार, मूवी ने जहां शनिवार को 27.5 करोड़ की कमाई की, वहीं रविवार को इसने 28.50 करोड़ का कलेक्शन किया है.

देशभर में कमाई का आकड़ा 100 करोड़ पार

इसी के साथ मूवी ने देशभर में कमाई का आकड़ा 100 करोड़ पार कर लिया है. कुल 4 दिनों में ‘फाइटर’ ने 118.00 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो ‘फाइटर’ ने करीब 180 करोड़ से पार कर ली है कमाई. इस मूवी ने केवल तीन दिनों में 150 करोड़ से अधिक की कमाई की थी.

आउटस्टैंडिंग बैकग्राउंड स्कोर के साथ-साथ एरियल एक्शन सीन्स

इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलवा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और ऋषभ साहनी जैसे कलाकार हैं. मूवी लीड स्टार कास्ट की जबरदस्त केमिस्ट्री और आउटस्टैंडिंग बैकग्राउंड स्कोर के साथ-साथ एरियल एक्शन सीन्स की वजह से लोगों का ध्यान खूब खींच रहा है.

ये भी पढ़े: IND vs ENG: हैदराबाद टेस्ट गंवाने के बाद राहुल द्रविड़ ने बताई टीम इंडिया की गलतियां, मुकाबले को लेकर दिया बयान

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This