Love Crime: इस प्यार को क्या नाम दूं! लिवइन में रहने के बाद दिया धोखा, लेकिन इस वजह से करनी पड़ी शादी

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Love Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर से लव मैरिज का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक लड़का ने लड़की से प्यार का झूठा नाटक रचा. इसके बाद लड़की लड़के के साथ रिलेशनशिप में रही. लेकिन चार महीने बाद लड़के ने उसे धोखा देने लगा. इस बात की भनक जब पुलिस को मिली. तो पुलिस ने उस लड़के की शादी उस लड़की से करा दी है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

दरअसल, बिहार के मुजफ्फरपुर में एक लड़का 4 महीने तक लिवइन में रहने के बाद लड़की से दूरी बनाना चाहता था. लेकिन जब ये मामला पुलिस तक पहुंचा तो उन्होंने मंदिर में दोनों की शादी करा दी. जानकारी के मुताबिक, एक लड़के ने काम दिलाने का झांसा देकर लड़की से दोस्ती की और फिर उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया. इसके बाद लड़के ने लड़की से शादी का वादा किया. लड़के के प्यार का नाटक यहीं नहीं रुका, बल्कि उसने किराए का कमरा ले रखा और लड़की के साथ रहने लगा.

चार महीने बाद शादी से किया इंकार

चार महीने लिवइन में रहने के बाद लड़का लड़की से दूरी बनाने लगा और शादी से इंकार करने लगा. जब लड़के ने शादी करने से मना कर दिया तो लड़की सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गई और इंसाफ दिलाने की गुहार लगा दी. मामलो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस सक्रिय हुई और तुरंत लड़के को बुलाकर पूछताछ की. इसके बाद पुलिस ने लड़के से शादी करने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं माना. इसके बाद पुलिस ने उसे जेल भेजने की बात कही. जिसके बाद वह शादी के लिए तुरंत राजी हो गया.

पुलिस ने कराई शादी

इसके बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने में बुलाकर परिवारों की रजामंदी भी कराई. पुलिस ने लड़के और लड़की की शादी मुजफ्फरपुर के सुप्रसिद्ध गरीबनाथ मंदिर में कराई. बता दें कि किराए के मकान में रहकर प्राइवेट जॉब करने वाले गोविंद ने अपने ही मोहल्ले की 26 साल की चंदा को काम दिलाने का झांसा दिया था. इसके बाद उसने चंदा के साथ प्यार का नाटक किया. उसके साथ चार महीने तक लिव इन रिलेशनशिप में रहा. जब चंदा ने गोविंद से शादी करके घर ले जाने के लिए कहा तो वह मुकर गया. गोविंद अपना सामान समेटकर फरार होने की तैयारी करने लगा. जैसे ही इसकी भनक चंदा को लगी तो उसने सिकंदरपुर पुलिस को खबर दी. जिसके बाद पुलिस ने दोनों की शादी करा दी.

इस वजह से की शादी

इस पूरे मामले में पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाया, जिसके बाद समझाबुझाकर दोनों की रजामंदी से शादी कराई गई. चंदा तो इस शादी से काफी खुश है लेकिन गोविंद के चेहरे पर हंसी नहीं दिखी. ऐसा बताया जा रहा है कि गोविंद जेल जाने की डर से शादी किया है.

ये भी पढ़ें-

Akshara Singh Updates: अक्षरा सिंह के नाइट शो में बेकाबू हुई भीड़, दर्शक-दीर्घा में ही कुर्सियां फेंकने लगे लोग

Latest News

जम्मू कश्मीर में हुई बंपर वोटिंग तो पाकिस्तान को लगी मिर्ची, भारत के खिलाफ उगला जहर, UN के प्रस्ताव की भी दिलायी याद

Pakistan: पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है. उसने जम्मू-कश्मीर में 10 साल बाद हो...

More Articles Like This