देश में चल रहे मोदी मैजिक से जनता सुखी और विपक्ष दुखी: डा. दिनेश शर्मा

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Muzaffarnagar/Lucknow: राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कहा कि देश में मोदी मैजिक चल रहा है और इससे जनता सुखी और विपक्ष दुखी है. मोदी जी के दस साल का कार्यकाल भारत में हुए अभूतपूर्व विकास की कहानी है. इस दौरान मुद्रा स्फीति की दर व महंगाई नियंत्रित रही है, जबकि कांग्रेस की सरकार के समय में महंगाई से जनता कराहने लगी थी. आज भारत दुनिया के संपन्न देशों से आगे निकल रहा है. अमेरिका जर्मनी ब्रिटेन जैसे देशो की तुलना में भारत की विकास दर काफी अधिक है.

भारत को विकसित राष्ट्र बनाने की रख दी गई है आधारशिला
भारत को 2047 में विकसित राष्ट्र बनाने की आधारशिला रख दी गई है. पत्रकारों से बात करते हुए सांसद ने कहा कि विपक्ष के द्वारा चलाया गया जातिवाद का कुचक्र आज महत्वहीन हो गया है. देश में आज केवल चार ही जाति है, जिनमें महिला युवा किसान और गरीबी शामिल है. इन चार का उन्नयन करना ही पार्टी का लक्ष्य है, जिसके लिए देशभर में मुहिम चलाई जा रही है. इस बार के लोकसभा चुनाव में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा ही विजय पताका फहराएगी और विपक्ष का सूपडा साफ हो जाएगा.

प्रदेश में खुशहाल हो रहा है किसान
उनका कहना था कि प्रदेश में किसान खुशहाल हो रहा है. किसान सम्मान निधि उसे खेती किसानी में मदद कर रही है. समय से बीज खाद पानी उपलब्ध हो रहा है. गांव गांव में सडकों का जाल बिछा है और गांव में भी बिजली भरपूर आ रही है. भारत सरकार ने सोलर लाइट को प्रोत्साहन के लिए विशेष अभियान चलाया है. रूफटाप सोलराइजेशन द्वारा एक करोड़ लोगों को 300 यूनिट प्रतिमाह फ्री बिजली और 17 से अठारह हजार रुपये सोलर के माध्यम से बनी बिजली को बेचकर प्राप्त करने की अनोखी योजना केंद्र चलाई है.

देश की न्यायिक प्रक्रिया पर सभी को करना चाहिए भरोसा
डा शर्मा ने कहा कि ज्ञानवापी के तहखाने में तो स्व. मुलायम सिंह यादव जी की समाजवादी सरकार के समय में 1993 में पूजा बन्द हुई थी, उसके पहले वहां पर पूजा हुआ करती थी. तब उसको लेकर किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं था. आज पूजा करने का आदेश भी कोर्ट का है सरकार का नहीं है, इसलिए सरकार की आलोचना करना उचित नहीं है. उनका कहना था कि देश की न्यायिक प्रक्रिया पर सभी को भरोसा करना चाहिए. प्रधानमंत्री भी कह चुके हैं कि यह समय विवाद का नहीं समाधान का है.

न्यायालय के आदेश का पालन करना सभी की जिम्मेदारी है. जिला भाजपा कार्यालय, जनपद मुजफ्फरनगर में भारतीय जनता पार्टी पश्चिम क्षेत्र में सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, कैराना, नगीना आदि लोकसभा क्षेत्र के क्लस्टर की विस्तारको की बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में सत्र का शुभारंभ कर लोकसभा एवं विधानसभा विस्तारको को संबोधित किया. इस अवसर पर प्रदेश मंत्री अर्चना मिश्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष, सत्यपाल सैनी, जिला विस्तारक पश्चिम क्षेत्र प्रमुख योगेश त्रिपाठी, जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी, क्षेत्रीय मंत्री अनूप बाल्मीकि एवं पूर्व जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला आदि उपस्थित रहे.

विस्तारक बैठक के बाद भाजपा नेता पुनीत वशिष्ठ के आवास पर आयोजित कार्यकर्ता समागम कार्यक्रम में भारी संख्या में आए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने मोदी सरकार को वरिष्ठतम नेता लालकृष्ण आडवाणी जी को भारत रत्न दिए जाने का स्वागत करते हुए कहा कि आज यह कथन–“भारत की है, तीन धरोहर. अटल, आडवाणी, मुरली मनोहर” सत्य साबित हुई क्योंकि श्रद्धेय अटल जी के बाद आज लालकृष्ण आडवाणी जी को भारत रत्न दिए जाने से पूरे देश में विशेष तौर पर भाजपा के एक केनिस
एकनिष्ठ, समर्पित भाजपा कार्यकर्ताओं में अतिउत्साह का संचार हुआ है.

डॉ दिनेश शर्मा ने कहा, विपक्ष लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से एक सीट जीतने में भी कामयाब नहीं होगा, भाजपा 400 पार का जो नारा है, वह वास्तविक परिपेक्ष में अवश्य साकार होगा. कार्यक्रम में पूर्व सांसद चौधरी सोहनवीर सिंह, मुजफ्फरनगर के जिला पंचायत अध्यक्ष, पूर्व विधायक उमेश मलिक, भाजपा नेता रामकुमार सहरावत, राजकुमार छाबड़ा, अजय भराला, पुनीत वशिष्ठ, विजय शुक्ला,योगेश त्रिपाठी तथा जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी उपस्थित थे.

Latest News

हम उनसे मिलने के लिए एक्साइटेड…, अमेरिका में बुजुर्गों से लेकर बच्चों तक को पीएम मोदी का बेसब्री से इंतजार

PM Modi America Visit: पीएम नरेंद्र मोदी 21 से 23 सितंबर तक अमेरिका के दौरे पर रहेंगे. यहां पर...

More Articles Like This