Delhi Liquor Scam: हफ्ते में एक बार बीमार पत्नी से मिल सकेंगे मनीष सिसोदिया

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

नई दिल्लीः पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को बड़ी राहत मिली है. दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को कस्टडी पैरोल में सप्ताह में एक बार अपनी बीमार पत्नी से मिलने की अनुमति दी है. बैठक के दौरान डॉक्टर भी उनसे मिलेंगे. अगले आदेश तक यह व्यवस्था जारी रहेगी. कोर्ट ने उनकी नियमित जमानत पर सुनवाई 12 फरवरी को दोपहर 2 बजे तय की है. मालूम हो कि इससे पहले कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 22 फरवरी तक के लिए बढ़ा दी थी.

पत्नी से पहले भी मिल चुके हैं सिसोदिया
मालूम हो कि दिल्ली शराब घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया को पिछले वर्ष 26 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था. लंबे समय से उनकी पत्नी बीमार चल रही है. वह कई बार कोर्ट से गुहार लगा चुके हैं कि उन्हें पत्नी से मिलने की इजाजत दी जाए. हालांकि, कोर्ट उन्हें कई बार पत्नी से मिलने की अनुमति दे चुका हैं. अब वह हर सप्ताह पत्नी से मिल सकेंगे.

23 वर्ष से बीमारी से ग्रसित हैं पत्नी सीमा
दरअसल, मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा एक ऐसी बीमारी से बीते 23 साल से ग्रसित हैं, जिससे उनके मस्तिष्क का नियंत्रण उनके शरीर पर कम रहता है. ऐसे में उन्हें चलने-बैठने आदि में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. सीमा सिसोदिया को मल्टीपल स्क्लेरोसिस नामक बीमारी है. यह बड़ी ही अजीब बीमारी है, जिसके बारे में कम लोग ही जानते हैं. सिसोदिया ने कोर्ट में याचिका दायर कर पत्नी के साथ कुछ समय रहने की मांग की थी.

Latest News

हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी, सुबह 9 बजे तक इतने प्रतिशत वोटिंग

Haryana Voting Live Updates: हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए आज चुनाव हो रहे हैं. मतदाता घरों...

More Articles Like This