“मुझे पूरा गांधी परिवार बिस्किट नहीं खिला सका…”, राहुल को लेकर ऐसा क्यों बोले असम के सीएम?

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Himanta Biswa Sarma on Rahul Gandhi: राहुल गांधी इन दिनों ‘भारत जोड़ों न्याय यात्रा’ निकाल रहे हैं. इसी यात्रा के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. दरअसल, एक वीडियों में देखा जा सकता है कि कैसे राहुल गांधी एक डॉगी को बिस्किट खिला रहे थे, हालांकि उस दौरान कुत्ता बिस्किट नहीं खाया, ऐसे में राहुल गांधी ये बिस्किट पास में खड़े एक व्यक्ति को दे देते हैं. अब यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो को लेकर असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी को हाथों हाथ लिया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ही नहीं बल्कि पूरा परिवार मुझे ये बिस्किट नहीं खिला सका.

आइए आपको पूरा प्रकरण बताते हैं

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पल्लवी नाम की एक महिला यूजर ने एक वीडियो को शेयर किया है. यह वीडियो राहुल गांधी का है. यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए हिमंत बिस्व सरमा को टैग किया था. इस पोस्ट में यूजर ने लिखा कि हिमंत के बाद अब राहुल गांधी ने कांग्रेस के एक और सपोर्टर को डॉगी के प्लेट से बिस्किट दिया.

इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए असम के सीएम हेमंत बिस्वा ने लिखा कि पल्लवी जी, राहुल गांधी ही नहीं बल्कि पूरा परिवार मुझे वह बिस्किट नहीं खिला सका. मुझे असमिया और भारतीय होने पर गर्व है. मैंने बिस्किट खाने से इनकार कर दिया, कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया.

उल्लेखनीय है कि असम के सीएम हेमंता बिस्वा अक्सर दावा करते हैं कि जिस प्लेट से राहुल गांधी के डॉगी ने बिस्किट खाया था, उसी प्लेट से उनको बिस्किट पेश किए गए थे. इस वजह से उन्होंने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया. इसके बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले BJP का बड़ा दांव, कुमार विश्‍वास और अपर्णा यादव को भेज सकती है राज्यसभा

Latest News

पत्नी मेलानिया की आत्मकथा प्रकाशित होने से पहले ट्रंप ने कह दी ये बात, बोले- ‘इसे मत खरीदो…’

Melania Autobiography: अमेरिका में 5 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होने हैं. ऐसे में डेमोक्रेट्स की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार...

More Articles Like This