AAP Leader Atishi: आप नेता आतिशी ने ED पर लगाया गंभीर आरोप, प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया ये अहम खुलासा!

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

AAP Leader Atishi: आम आदमी पार्टी और ईडी के बीच विवाद चल रहा है. मंगलवार को दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने ईडी के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं, आज एक बार फिर आतिशी ने मीडिया के सामने आकर ईडी के खिलाफ बड़ा आरोप लगाया है. आइए जानते आतिशी ने क्या कुछ कहा…?

आतिशी ने लगाया ये आरोप

दिल्ली सरकार की शिक्षा मंत्री आतिशी ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल के PS के घर 16 घंटे की रेड और AAP Treasurer ND गुप्ता के घर 18 घंटों की रेड में, ED ने एक भी कमरा search नहीं किया. कोई काग़ज़ नहीं ढूँढे. कोई पूछताछ नहीं की. ये इतिहास में पहली ऐसी जांच होगी, जहां ED की रेड के पंचनामे में किसी case या ECIR का ज़िक्र भी नहीं किया गया, जिसके बहाने छापा मारने आये है.

AAP को कुचलने की साजिश

मंत्री आतिशी ने आरोप लगाते हुए आगे लिखा कि मुख्यमंत्री के PS के घर में ED 16 घंटों तक सिर्फ़ बैठी रही. इस रेड का नतीजा ये हुआ कि ED ने PS के 2 gmail accounts का डेटा लिया, और उनके 3 फ़ोन लिए! अब तो ED ने झूठे केस या जाँच का कोई दिखावा भी छोड़ दिया. इन्होंने अपना असली रूप सामने रख दिया है; भाजपा की ED की ये पूरी पूरी जांच सिर्फ केजरीवाल जी और AAP को कुचलने की एक गंदी साज़िश है.

मंगलवार को लगाया था ये आरोप

गौरतलब है कि आतिशी ने मंगलवार को कहा था कि ईडी दो साल से शराब घोटाले की जांच कर रही है लेकिन उसे अब तक कोई सबूत नहीं मिले हैं. इसके साथ ही केजरीवाल की मंत्री ने कहा कि ईडी के पास गवाहों के स्टेटमेंट भी मौजूद नहीं हैं. उनको भी ग़ायब कर दिया गया है. कोर्ट के आदेश के मुताबिक गवाहों के बयान का ऑडियो के साथ वीडियो होना चाहिए था लेकिन ईडी ने ऑडियो डिलीट कर दिया है. आतिशी ने ये भी आरोप लगाया कि ईडी ने गवाहों पर प्रेशर बनाकर झूठे बयान रिकॉर्ड कर लिए थे और जब उन्हें लगा कि कोर्ट में किरकिरी होगी, तो उन्होंने सारे बयानों के ऑडियो डिलीट कर दिए.

Latest News

ऑस्कर में एंटर करने के साथ Laapataa Ladies ने एक और उपलब्धि की अपने नाम, जापान में रिलीज हुई फिल्म

Laapataa Ladies Released In Japan: आमिर खान (Aamir Khan) के प्रोडक्शन और किरण राव (Kiran Rao) के निर्देशन में...

More Articles Like This