Pm Modi in Rajya Sabha: पीएम मोदी ने की मनमोहन सिंह की जमकर तारीफ, बोले उनका योगदान बहुत बड़ा…

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pm Modi in Rajya Sabha: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राज्यसभा से विदा होने वाले सांसदों को संबोधित किया .
इस दौरान उन्होंने कहा कि सांसदों की कभी विदाई नहीं होती. इसके साथ ही उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की जमकर तारीफ की. पीएम मोदी ने कहा कि मैं आज डॉ. मनमोहन सिंह को याद करना चाहता हूं, उनका योगदान बहुत बड़ा है.

मनमोहन सिंह को हमेशा याद किया जाएगा..

आज उच्च सदन में प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मनमोहन सिंह की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा,”मैं आज डॉ. मनमोहन सिंह को याद करना चाहता हूं, उनका योगदान बहुत बड़ा है. इतने लंबे समय तक उन्होंने जिस तरह से इस सदन और देश का मार्गदर्शन किया है, उसके लिए डॉ. मनमोहन सिंह को हमेशा याद किया जाएगा. आगे पीएम मोदी ने सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि ये सदन हर 2 वर्ष के बाद एक नई प्राणशक्ति और ऊर्जा प्राप्त करता है. हर दो साल में होने वाली विदाई है वो विदाई एक प्रकार से विदाई नहीं होती है बल्कि वो ऐसी स्मृतियों को यहां छोड़कर जाते हैं जो स्मृतियां आने वाली नई बैच के लिए एक अनमोल विरासत होती है.

ब्लैक पेपर पर दिया धन्यवाद

राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज देश पिछले 10 साल में समृद्धि के नए-नए शिखर छू रहा है. एक भव्य-दिव्य वातावरण बना है और उसको नज़र ना लग जाए इसीलिए काला टीका करने का आज प्रयास हुआ है. मैं उसके लिए भी खरगे जी का बहुत धन्यवाद करता हूं ताकि हमारी इस प्रगति की यात्रा को कोई नज़र ना लग जाए. मैं उस (ब्लैक पेपर) का भी स्वागत करता हूं क्योंकि जब भी अच्छी बात होती है तो काला टीका, नज़र ना लग जाए इसीलिए बहुत जरूरी होता है.

पीएम मोदी ने की सराहना

ज्ञात हो कि आज कई सांसदों का कार्यकाल खत्म हो रहा है. इस दौरान पीएम मोदी ने सांसदों की विदाई देते हुए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के सदन और देश के प्रति योगदान की सराहना की. पीएम मोदी ने कहा कि मुझे याद है कि दूसरे सदन में, मतदान के दौरान, यह पता था कि सत्ता पक्ष जीतेगा, लेकिन डॉ. मनमोहन सिंह अपनी व्हीलचेयर पर आए और अपना वोट डाला. यह एक सदस्य के अपने कर्तव्यों के प्रति सचेत होने का एक उदाहरण है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This