“मुझे लगता है मैं सबसे बड़ा आतंकवादी हूं..,” चुनावी जनसभा में बोले दिल्ली के सीएम

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Arvind Kejriwal Punjab Visit: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज पंजाब के दौरे पर रहे. पंजाब के खडूर साहिब संसदीय क्षेत्र में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कभी कभी उनको लगता है कि वह एक आतंकवादी हैं. दिल्ली के सीएम ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार मेरे साथ एक अपराधी की तरह व्यवहार कर रही है. दिल्ली के सीएम ने यह भी कहा कि बीजेपी को पंजाब में ‘आप’ से डर लग रहा है. आइए आपको बताते हैं सीएम केजरीवाल ने क्या कहा…

मुझे गिरफ्तार कराने में लगी बीजेपी

पंजाब के खडूर साहिब संसदीय क्षेत्र में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार मेरे साथ एक अपराधी की तरह व्यवहार कर रही है. वह मुझे झूठे आरोप लगाकर गिरफ्तार करवाना चाहती है. उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियां बीजेपी के इशारे पर काम कर रही हैं और वह ही मुझे जेल में डालना चाहती है.

दिल्ली के सीएम ने कहा कि इनकी मंशा है कि मुझे गिरफ्तार करें, जिससे मैं आगामी लोकसभा चुनावों में पार्टी के लिए प्रचार ना कर सकूं. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इनके पास मेरे खिलाफ किसी भी मामले में कोई सबूत नहीं है, इसके बावजूद ED मुझे नोटिस पर नोटिस भेजकर परेशान कर रही है. हम लोग झूठे नोटिसों ने नहीं डरने वाले हैं.

दिल्ली और पंजाब की सभी सीटों पर हम जीतेंगे

चुनावी जनसभा में अरविंद केजरवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में पंजाब की सभी 13 की 13 और दिल्ली की सभी 7 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. दिल्ली के सीएम के इस बयान को कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के लिए झटका माना जा रहा है. माना जा रहा है कि केजरीवाल की आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब की सभी सीटों पर अकेले लड़ेगी. अगर ऐसा होता है तो ये कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है.

यह भी पढ़ें: अब तो विपक्ष भी कह रहा, इस बार बीजेपी 400 पार; झाबुआ से पीएम मोदी ने भरी हुंकार

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This