Aliens: ये एयरपोर्ट बन रहा एलियंस का अड्डा! एक बार फिर दिखा रहस्यमयी यूएफओ

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aliens: ब्रह्मांड अपने अंदर ऐसे कई सारे रहस्‍यों को समेटे हुई है, जिससे सुलझाने के लिए दुनियाभर के वैज्ञानिक जुटे हुए है, लेकिन अब तक सफलता नही मिल सकी है. इन्‍हीं रहस्‍यों में से एक हैं एलियंस.  क्‍या अभी भी ब्रह्माण में एलियंस है? इस सवाल का जवाब नहीं हां में मिलता है और न ही ना में.

दरअसल, दुनियाभर में एलियंस को लेकर आए दिन किसी न किसी प्रकार के दावें किए जाते है. यूएफओ को एलियंस का कनेक्‍शन बताया जाता है और कहा जाता है कि यह धरती पर बार-बार आते रहते हैं. ऐसे में ब्रिटेन में ढाई साल के अंदर ही करीब 1000 यूएफओ देखने का दावा किया गया है. वहीं, कई लोग ऐसे भी हैं, जो एलियन से मिलने तक का दावा करते हैं.

स्टैंस्टेड एयरपोर्ट दिखा रहस्यमयी काला क्राफ्ट

वहीं, यूनाइटेड किंगडम के सबसे व्यस्त हवाई अड्डों में शामिल Stansted Airport पर भी कुछ ऐसा नजर आ रहा है, जो बेहद रहस्यमयी है. बता दे कि इस एयरपोर्ट यह नजारा आम हो चुका है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लंदन के स्टैंस्टेड एयरपोर्ट पर रहस्यमयी काला क्राफ्ट देखा गया है, जिसके बाद ब्रिटेन की सरकार से इस मामले की जांच करने की अपील की गई.

एलियन यान या कुछ और ?

दरअसल, इस एयरपोर्ट से Ryanair जहाज 230 मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आसमान में उड़ान भर रहा था. इस दौरान जहाज के 20 मीटर की रेंज में एक काले रंग का रहस्यमयी जहाज दिखाई दिया. कहा जा रहा है कि 6 साल में इसेक्स में देखा गया ऐसा यह 27वां रहस्यमयी जहाज है.

वहीं, लोगों का कहना है कि यह यूएफओ हैं. इनको ड्रोन मॉनिटरिंग सिस्टम भी डिटेक्ट नहीं कर पाता है. Ryanair जहाज के पायलट ने बताया कि यह एयरक्राफ्ट काले रंग था, जो उत्तर से दक्षिण की ओर आ रहा था. जबकि एक दूसरी रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसी यूएफओ यानी उड़न तश्तरियों का रंग चमकता हुआ हरा होता है और यह बादलों में ही लापता हो जाते हैं.

एयरपोर्ट बना एलियंस का अड्डा!

बता दें कि Stansted Airport से प्रत्‍येक वर्ष करीब 2.7 करोड़ लोग यात्रा करते हैं. ऐसे में कई हवाई जहाज के पायलट्स का कहना है कि उन्‍होंने उड़न तश्तरी जैसे ऑब्जेक्ट को हवा में  उड़ते देखा है. कभी यह एयरक्राफ्ट के 500 फीट नीचे दिखाई देते हैं, तो कभी 20 मीटर नीचे दिखते हैं.

हालांकि रक्षा मंत्रालय की यूएफओ इंवेस्टिगेशन यूनिट में काम कर चुके नाइक पोप ने इन घटनाओं को दिलचस्प बताया है. उन्‍होंने कहा है कि सरकार को इन्हें गंभीरता से लेना चाहिए. इसके अलावा लीड्स में तो ढाई किमी के अंदर नौ यूएफओ देखे जा चुके हैं. यहां अक्सर उड़न तश्तरियां यानी यूएफओ को देखने का दावा किया जाता है.

इसे भी पढ़े:-Indore: इंदौर की इंद्रा की मात्र 45 दिन में ₹2.5 लाख की इनकम! काम जान आप भी हो जाएंगे हैरान

Latest News

बंगालः जयनगर में मासूम से दुष्कर्म, हत्या, उग्र भीड़ ने फूंकी पुलिस चौकी

कोलकाताः बंगाल से दरिंदगी की खबर आ रही है. यहां दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर थाना क्षेत्र में...

More Articles Like This