Shah Rukh Khan: शाहरुख ने पैपराजी को बर्थडे विश कर दिया आशीर्वाद, दिल छू लेने वाला वीडियो कैमरे में हुआ कैद

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Shah Rukh Khan: ‘एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे’ ये लाइन बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर बिल्कुल फिट बैठती है. शाहरुख का अपने फैंस के प्रति जेश्चर हमेशा दिल छू लेता है. इस बार भी एक्टर ने कुछ ऐसा ही किया है. किंग खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने पैपराजी को बर्थडे विश कर आशीर्वाद दिया. उनके इस स्वभाव को देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

किंग खान ने पैपराजी को किया बर्थडे विश

‘जवान’ एक्टर यूहीं नहीं हर किसी के दिल के बादशाह हैं. मंगलवार 13 फरवरी को शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. सुपरस्टार इस दौरान काफी अच्छे मूड में नजर आए. उन्होंने पैपराजी को देखकर स्माइल भी की. सिक्योरिटी चेक के दौरान एक्टर को पैपराजी ने घेर लिया. भीड़ में ही एक पैपराज़ी ने बताया कि आज उसका जन्मदिन है. उसकी बात सुनकर शाहरुख खान ने उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और उसे आशीर्वाद भी दिया. शाहरूख के इस जेश्चर से पैपराजी खुश होकर एक्टर का हाथ चूमा. किंग खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manoj Mahara (@manojstillwala)


शाहरुख ने भारतीय सैनिकों की रिहाई में की मदद?

हाल ही में किंग खान सुर्खियों में बने हुए थे. दरअसल, पूर्व सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने शाहरूख को लेकर एक पोस्ट में दावा करते हुए ट्वीट किया- ‘अभिनेता, जो कतर में काफी पॉपुलर हैं और हाल ही में दोहा में देश के प्रधान मंत्री मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जसीम अल थानी से मिले थे, उन्होंने कतर में भारतीय नौसेना के पूर्व कर्मियों को जेल से रिहा करवाने में मदद की थी.’ इन सबके बाद शाहरुख की मैनेजर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन दावों को बेबुनियाद बताया है.

 

ये भी पढ़ें- Entertainment News: ‘भूल भुलैया 3’ में एक नहीं, दो भूतनियों से होगा ‘रुह बाबा’ का सामना, यह एक्ट्रेस भी होगी मूवी का हिस्सा

मैनेजर ने शेयर किया स्टेटमेंट

शाहरुख की मैनेजर इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखती हैं- ‘कतर से भारत के नौसैनिक अफसरों की रिहाई में शाहरुख खान के रोल से जुड़ी रिपोर्टों पर, शाहरुख खान के ऑफिस का कहना है कि उनकी भागीदारी के ऐसे कोई भी दावे बेबुनियाद हैं. इस बात पर जोर दिया गया है कि इस कामयाब मिशन का पूरा क्रेडिट भारतीय सरकार पर निर्भर है.’

Latest News

France: आखिरकार मिल ही गया सोने का उल्लू, 11 सुरागों से खोजा गया करोड़ों का गोल्ड, जानें पूरी बात

France: फ्रांस में 31 साल पहले शुरू हुई खजाना खोजने की एक प्रतियोगिता आखिरकार खत्‍म हो गई है. फ्रांस...

More Articles Like This